सलमान खान के खास बॉडीगार्ड ने संभाली कैटरीना-विक्की की शादी की जिम्मेदारी, कुछ ऐसा है किले पर तगड़ी सिक्योरिटी का नजारा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की धूमधाम से तैयारी चल रही है. दोनों की शादी सावाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी.

सलमान खान के खास बॉडीगार्ड ने संभाली कैटरीना-विक्की की शादी की जिम्मेदारी, कुछ ऐसा है किले पर तगड़ी सिक्योरिटी का नजारा 

सलमान खान के खास बॉडीगार्ड ने संभाली कैटरीना-विक्की की शादी की जिम्मेदारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की धूमधाम से तैयारी चल रही है. दोनों की शादी सावाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी. जहां पर सिक्योरिटी का तगड़ा इंतजाम किया गया है. वहीं सोर्स की माने तो शादी में सुरक्षा की जिम्मेदारी सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के खास बॉडीगार्ड शेरा पर होगी जो कि अपनी टीम के साथ मौजूद नजर आएंगे. फोर्ट की तगड़ी सिक्योरिटी की फोटो सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. 


शाही शादी के खास इंतजाम 
बता दें कि हाल ही में फोर्ट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जहां पर कैटरीना और विक्की के खास मेहमानों का धूमधाम से स्वागत करते देखा गया था. इस शाही शादी में तगड़ी सिक्योरिटी के साथ ही मेहमानों के लिए भी खास इंतजाम किए गए हैं. इतना ही नहीं शादी में वैक्सीन लगे गेस्ट ही शामिल होंगे और जिस भी गेस्ट के वैक्सीन नहीं लगी होगी. उसके लिए RT-PCR टेस्ट करवाना जरूरी होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



तीन दिनों का होगा फंक्शन 
कैट-विक्की की शादी का फंक्शन तीन दिनों का बताया जा रहा है, 7 तारीख को संगीत होगा. 8 तारीख को मेहंदी और शादी 9 दिसंबर को होगी. दोनों की शादी सवाई माधोपुर जिले के चौथे बरवाड़ा कस्बे के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी. इस रिजॉर्ट का खर्चा करीब 6 से 7 लाख रुपये प्रति दिन का बताया जा रहा है. वहीं शादी में कुल 120 मेहमानों को लिस्ट में शामिल किया गया है.