सलमान खान ने कभी पूल में मारी उल्टी छलांग तो कभी निशाने पर मारा तीर- देखें Videos

सलमान खान (Salman Khan) का अंदाज कुछ हटकर ही है. भाईजान रील लाइफ में जितने स्वैग के साथ नजर आते हैं, आइए एक नजर डालते हैं उनके पांच एक्शन वीडियो (Salman Khan Top 5 Videos) पर...

सलमान खान ने कभी पूल में मारी उल्टी छलांग तो कभी निशाने पर मारा तीर- देखें Videos

Salman Khan Top 5 Videos: सलमान खान के शानदार वीडियो

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) का अंदाज कुछ हटकर ही है. भाईजान रील लाइफ में जितने स्वैग के साथ नजर आते हैं, उतने ही स्वैग के साथ वह अपनी रियल लाइफ में भी जीते हैं. रियल लाइफ में भी उन्हें अकसर जोरदार एक्शन करते हुए देखा जा सकता है. सलमान खान (Salman Khan Top 5 Videos) कभी अपने फार्महाउस में जाकर इंजॉय करते हैं तो कभी वह खुली सड़क पर साइकिल लेकर निकल पड़ते हैं. इस तरह सलमान खान को हमेसा ऊर्जा से भरपूर देखा जा सकता है और वह दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करते हैं. 

यही नहीं, सलमान खान (Salman Khan Top 5 Videos) का स्विमिंग पूल में बैक फ्लिप मारने वाले वीडियो के तो क्या कहने. इस वीडियो में भाईजान धमाकेदार अंदाज में दिखे थे और इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

सलमान खान (Salman Khan Top 5 Videos) ने लॉकडाउन के दौरान जमकर अपने फॉर्म मेहनत की है. सलमान खान कभी फसल उगाते नजर आए तो कभी अपने घोड़ों के साथ खेलते दिखे. यही नहीं, उन्होंने तीन गाने भी रिलीज किए. सलमान खान का घुड़सवारी का वीडियो भी खूब देखा गया और उनका अपने घोड़े को लेकर प्यार के तो क्या कहने. 

यह नहीं, सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार निशानेबाजी करते आए थे. दिलचस्प यह है कि वह ऐसा तीर चालते हैं जो सीधा निशाने पर जाकर लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com