विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान खान की आने वाली ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम, फुल हो जाएंगे थिएटर, टूटेंगे 'पठान' और 'गदर' के रिकॉर्ड ?

सलमान खान के हाथ में इस समय ऐसी शानदार फिल्में हैं जिनके रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस का जश्न मनना तय है. इन फिल्मों के आते ही कई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड टूट सकते हैं.

Read Time: 3 mins
सलमान खान की आने वाली ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम, फुल हो जाएंगे थिएटर, टूटेंगे 'पठान' और 'गदर' के रिकॉर्ड ?
सलमान खान की आने वाली ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान हिट फिल्में देने वाले ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है. ढेरों सुपरहिट फिल्म दे चुके सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में भले ही सुपरहिट ना रही हों लेकिन सलमान खान इससे मायूस नहीं हुए हैं और एक बार फिर वो कमर कसकर मैदान में आ चुके हैं. पिछले साल टाइगर 3 में नज़र आए सलमान जल्द ही ऐसी जबरदस्त फिल्मों के साथ आ रहे हैं जिससे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचने के आसार नजर आ रहे हैं. उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर वाकई क्रेजी हो रहे हैं. चलिए जानते हैं कि सलमान खान की कौन कौन सी फिल्में हैं जो जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं.

सलमान खान की आने वाली फिल्में मचाएंगी तहलका

सिकंदर

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में सिकंदर का नाम सबसे ऊपर है. सल्लू भाई 2025 यानी अगले साल ईद पर सिकंदर में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन एआर मुरुगदास ने किया है. इस फिल्म के अनाउंसमेंट के वक्त ही फैंस में सलमान खान को लेकर काफी क्रेज पैदा हो गया था.

टाइगर वर्सेस पठान

शाहरुख खान की फिल्म पठान में कुछ देर के लिए सलमान खान शाहरुख के साथ नजर आए थे. तभी इस फिल्म का प्लॉट तय हो गया था. टाइगर वर्सेज पठान भी सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट में शामिल है. इस फिल्म में आपको सलमान और शाहरुख का कॉम्बो नजर आएगा और जबरदस्त एक्शन के दीदार होंगे.

शेर खान

सलमान खान के भाई सोहेल खान सलमान खान को लेकर शेर खान पर काम कर रहे हैं. फिल्म का अनाउंसमेंट हो चुका है और इस पर काम चल रहा है. शेर खान के तौर पर इस फिल्म के जरिए सलमान खान एक बार फिर इंडस्ट्री पर राज कर सकते हैं.

प्रेम की शादी

राजश्री की फिल्मों में प्रेम बनकर लोगों के दिलों पर छाए सलमान खान एक बार फिर प्रेम बनने जा रहे हैं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म प्रेम की शादी भी है. सलमान खान इस फिल्म में काम करके अपने फैंस को प्रेम की शादी का तोहफा देने जा रहे हैं और फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

द बुल

सलमान खान के प्रोजेक्ट में द बुल भी शामिल है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सलमान खान ने द बुल का जिक्र करते हुए कहा था कि ये उनके प्रोजेक्ट में  शामिल है.

बजरंगी भाईजान 2

मुन्नी के साथ साथ देशभर के भाईजान बन चुके सलमान खान बजरंगी भाईजान पार्ट 2 में भी दिखने जा रहे हैं. फिल्म का सीक्वल जल्द ही नजर आने वाला है. 2015 में आई इस फिल्म में पवन कुमार चतुर्वेदी बने सलमान खान पाकिस्तान की छोटी बच्ची मुन्नी को उसके मुल्क वापस ले जाने का काम करते हैं.

दबंग 4

दबंग तो सलमान खान की लकी चार्म फिल्म बन चुकी है. दबंग के तीनों पार्ट को लोगों का काफी प्यार मिला है और इसलिए सलमान खान जल्द ही दबंग 4 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को भी पिछली फिल्मों की तरह अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा और भाई जान की सक्सेस की गाड़ी फिर से चल निकलेगी. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
60 साल का एक्टर, दो शादी, छह बच्चे, अब 32 साल की गर्लफ्रेंड संग तीसरी शादी करेगा ये सुपरस्टार
सलमान खान की आने वाली ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम, फुल हो जाएंगे थिएटर, टूटेंगे 'पठान' और 'गदर' के रिकॉर्ड ?
बॉडीगार्ड में सलमान खान का ऑनस्क्रीन बेटा Sartaj अब हो गया है हैंडसम गबरू जवान, तस्वीरें देख आप कहेंगे- लीड हीरो कब...
Next Article
बॉडीगार्ड में सलमान खान का ऑनस्क्रीन बेटा Sartaj अब हो गया है हैंडसम गबरू जवान, तस्वीरें देख आप कहेंगे- लीड हीरो कब...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;