विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

टाइगर 3 के लेके प्रभु गाने में कटरीना कैफ के साथ धूम मचाएंगे सलमान खान, बोले-जब भी हम...

Salman Khan On Tiger 3 Leke Prabhu Song: कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 के लेके प्रभु का नाम कल रिलीज हो रहा है. इस पर सलमान खान बोले- 'जब भी कैटरीना और मैं एक साथ गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान छू जाएंगी!'

Read Time: 3 mins
टाइगर 3 के लेके प्रभु गाने में कटरीना कैफ के साथ धूम मचाएंगे सलमान खान, बोले-जब भी हम...
टाइगर 3 के नए गाने को लेकर बोले सलमान खान
नई दिल्ली:

Salman Khan On Tiger 3 Leke Prabhu Song: मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं. उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन टू जनरेशन सुने जाने वाले चार्टबस्टर दिए हैं. अब वे आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में फिर से अपने फेमस कैरेक्टर, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गए हैं! टाइगर 3 के ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर उत्साह पैदा कर दिया है और अब फिल्म का पहला गाना, एक पार्टी ट्रैक लेके प्रभु का नाम, कल सुबह 11 बजे रिलीज होने को तैयार है और इंटरनेट पर सलमान और कैटरीना को एक बार फिर साथ में दिल खोलकर डांस करते हुए देखने का उत्साह है.

सलमान कहते हैं, ''कैटरीना और मैंने साथ में कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं और मैं समझता हूं कि जब भी हम साथ में कोई गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान पर होंगी! मुझे पूरा विश्वास है कि लेके प्रभु का नाम लोगों को खुश कर देगा. यह एक डांस ट्रैक है जो मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद है. यह शायद मेरे करियर के बेस्ट डांस ट्रैक में से एक है! कैटरीना और मैं चार्टबस्टर्स पाने के लिए भाग्यशाली रहे हैं, जिन्होंने दुनिया भर के लोगों का मनोरंजन किया है. मुझे उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम भी ऐसा करेगा और ग्लोबल हिट बन जाएगा.”

शुक्रवार को रिलीज़ हुए और तुरंत वायरल हुए गाने के टीज़र में, सलमान और कैटरीना ने इस लाइव डांस ट्रैक में अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखाई, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है, गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है. इस गाने में दोनों सुपरस्टार बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन का पार्टी एंथम बन जाएगा. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस साल दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sadiya Bulukiya Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया गानों की धूम, यूट्यूब पर निरहुआ-आम्रपाली बनाम पवन-शिवानी
टाइगर 3 के लेके प्रभु गाने में कटरीना कैफ के साथ धूम मचाएंगे सलमान खान, बोले-जब भी हम...
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Next Article
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;