सलमान खान की भांजी अलीजेह हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, PHOTOS देख फैंस बोले- मामा की तरह ही स्टार बनेगी

सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री भी अपने स्टाइल और ब्यूटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सुंदर लगी हुई है.

सलमान खान की भांजी अलीजेह हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, PHOTOS देख फैंस बोले- मामा की तरह ही स्टार बनेगी

सलमान खान की भांजी अलीजेह हैं बेहद स्टाइलिश

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. फैंस उनके पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ उनके बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड रहते हैं. सलमान की फैमिली भी फैंस के लिए स्टार से कम नहीं हैं. खासकर स्टार्स के बच्चे उनके भांजा, भांजी या भतीजा –भतीजी उनके बारे में जानने  के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. ये स्टार किड्स अक्सर फिल्मों में ही अपना करियर बनाते हैं और फिल्मों में आने से पहले ही खूबसूरती और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं. सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री भी अपने स्टाइल और ब्यूटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

 वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सुंदर लगी हुई है. उनके प्रोफाइल को देख कर फैंस को उम्मीद है कि अलीजे भी फिल्मों में डेब्यू करेंगी. 

हाल ही में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू के बाद अलीजे के डेब्यू की खबरें भी आ रही हैं.  बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) को डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) लॉन्च करने वाले हैं, जिसमें   अलीजे लीड रोल में नजर आ सकती हैं.  

अलीजे अग्निहोत्री का एक एड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसके उन्होंने एक ज्वेलरी ब्रांड का एड किया था. इसमें उनकी खूबसूरती और अदा को देख कर माना जा रहा है कि वह खुद को एक्टिंग में डेब्यू के लिए तैयार कर रही हैं. 
सलमान खान की लाडली हैं अलीजे अलीजे अग्निहोत्री कई इवेंट्स पर सलमान खान के साथ भी नजर आ चुकी हैं, वह सलमान की लाडली हैं.   अलीजे अग्निहोत्री सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. पूरा परिवार उन्हें बेहद प्यार करता है. वह अपना नानी सलमा के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहता हैं.   

वर्कआउट पर देता हैं खास ध्यान 
सोशल मीडिया पर कई फोटो और वीडियोज हैं, जिनमें अलीजे वर्कआउट करती दिख रही हैं, वह अपने फिटनेस पर खास ध्यान देती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे