'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की हिरोइन भाग्यश्री का बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- आप तो पहले से ज्यादा यंग हो गई हो

भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे आए दिनों फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करती ही रहती हैं. हाल ही में भाग्यश्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की हिरोइन भाग्यश्री का बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- आप तो पहले से ज्यादा यंग हो गई हो

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की हिरोइन भाग्यश्री का बदल गया है लुक

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'Maine Pyar Kiya' आज भी लोगों के ज़हन में हैं. फिल्म को रिलीज हुए 34 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दर्शकों को इस फिल्म के गाने अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. फिल्म के डायलॉग के साथ ही सलमान खान और भाग्यश्री की केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी. बता दें कि फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री का आज पूरा लुक बदल गया है. भाग्यश्री की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है. 

पहले से ज्यादा हो गई हैं स्टाइलिश 
भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे आए दिनों फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करती ही रहती हैं. हाल ही में भाग्यश्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में भाग्यश्री रेड कलर के कोल्ड शोल्डर टॉप में नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज देख फैंस के होश ही उड़ गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- आप तो पहले से ज्यादा यंग हो गई हो वहीं दूसरे ने लिखा- क्या बात है आपने कितना मेनटेन किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं  भाग्यश्री
बता दें कि भाग्यश्री का जन्म एक शाही परिवार में हुआ था. 19 साल की उम्र में ही उनकी शादी हो गई थी.  भाग्यश्री ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू, भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.  भाग्यश्री को उनके शानदार काम और खूबसूरती के लिए जाना जाता है.