सलमान खान ने मां का हाथ पकड़कर यूं चढ़ाई ऊंची सीढ़ियां, फैन्स बोले- बेटा हो तो ऐसा...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी मां के साथ हैं और उंची सीढ़ियां चढ़ने में उनकी मदद कर रहे हैं. सलमान जिस तरह से अपनी मां का ध्यान दे रहे हैं, उसने लोगों के दिलों को छू लिया है.

सलमान खान ने मां का हाथ पकड़कर यूं चढ़ाई ऊंची सीढ़ियां, फैन्स बोले- बेटा हो तो ऐसा...देखें Video

सलमान खान वीडियो

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. वे अच्छे एक्टर तो हैं ही, इसके साथ ही वे एक अच्छे इंसान और बेटे भी हैं. सलमान खान को अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते हुए देखा जाता है. सलमान कई जगहों पर ये बात जाहिर कर चुके हैं कि वे अपनी मां सलमा खान से बहुत प्यार करते हैं. सलमान अक्सर अपनी मां के वीडियोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हुए देखे जाते हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. इसी क्रम में सलमान खान का उनकी मां के साथ एक वीडियो सामने आया है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

सलमान खान के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान अपनी मां के साथ हैं और ऊंची सीढ़ियां चढ़ने में उनकी मदद कर रहे हैं. सलमान जिस तरह से अपनी मां का ध्यान दे रहे हैं, उसने लोगों के दिलों को छू लिया है और वे एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे. सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं वीडियो पर देखने को मिल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘भगवान उन बच्चों का भला करें, जिनके पास अपने पेरेंट्स के लिए टाइम होता है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सलमान खान हमेशा फैब'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘बेटा हो तो ऐसा'. गौरतलब है कि आखिरी बार सलमान खान को फिल्म ‘राधे' में दिशा पटानी के साथ देखा गया था. आने वाले समय में वे जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं.