57 साल के सलमान खान पर फिदा हुई हॉलीवुड रिपोर्टर, सबके सामने दे दिया शादी का प्रपोजल, भाईजान बोले- '20 साल पहले...'

बॉलीवुड के पॉपुलर बैचलर सलमान खान को आईफा 2023 के ग्रीन कारपेट पर एक मैरिज प्रपोजल मिला है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

57 साल के सलमान खान पर फिदा हुई हॉलीवुड रिपोर्टर, सबके सामने दे दिया शादी का प्रपोजल, भाईजान बोले- '20 साल पहले...'

57 साल के सलमान खान पर फिदा हुई हॉलीवुड रिपोर्टर

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चहेते बैचलर हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि उन्हें किसी ने प्रपोज नहीं किया है. लेकिन भाईजान ने खुद शादी से अभी तक दूरी बनाई हुई है. इसी बीच आईफा 2023 का हिस्सा बनने पहुंचे 57 साल एक्टर को शादी का प्रपोजल मिला है. लेकिन देखने वाली बात यह है कि भारत से नहीं बल्कि विदेशी रिपोर्टर ने यह प्रपोजल भाईजान को दिया है. वहीं इस पर खुद एक्टर ने भी रिएक्शन दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी अपने दिल की बात वीडियो के कमेंट में करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कारों के 22वें संस्करण के लिए सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में हैं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच पैपराजी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक हॉलीवुड रिपोर्टर सलमान खान को शादी का प्रस्ताव देते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, बातचीत के दौरान एक मीडिया रिपोर्टर सलमान खान से कहती है कि वह हॉलीवुड से केवल यह बताने के लिए आई है कि जिस पल उन्होंने एक्टर को देखा, उसे प्यार हो गया. इसके जवाब में सलमान खान मजाकिया अंदाज में कहते हैं, "आप शाहरुख खान के बारे में बात कर रही हैं, है ना? इसी पर रिपोर्टर तुरंत जवाब देती हैं कि वह सलमान खान के बारे में ही बात कर रही है और फिर उनसे पूछी, "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?"

गौरतलब है कि सलमान खान की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है. हालांकि उनके डेटिंग की खबरें तो काफी आईं लेकिन आज तक वह शादी के बंधन में नहीं बधें. वहीं कई रियलिटी टीवी शो में उन्हें शादियों के प्रपोजल मिल चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. जबकि बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को भाईजान होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं, जिसका पहला प्रोमो सामने आ चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह IIFA का समय है, हबीबी!