सलमान खान की ‘साथिया तूने क्या किया…’ की हीरोइन रेवती हैं अब साउथ की सुपरस्टार, 30 साल बाद फिर से साथ करेंगे काम

सलमान खान के करियर के शुरूआती दौर की एक फिल्म है लव, जिसमें सलमान खान को रेवती के साथ कास्ट किया गया था. दोनों इस फिल्म में कॉलेज गोइंग स्टूडेंट के रोल में थे. 

सलमान खान की ‘साथिया तूने क्या किया…’ की हीरोइन रेवती हैं अब साउथ की सुपरस्टार, 30 साल बाद फिर से साथ करेंगे काम

सलमान खान की ‘साथिया तूने क्या किया…’ की हीरोइन अब हैं साउथ की सुपरस्टार

नई दिल्ली :

Salman Khan Heroine Revathi : सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक हीरोइनों के साथ काम किया. कई हीरोइनों की करियर काफी लंबा रहा तो कई हीरोइनों एक दो हिट फिल्में देकर गायब हो गईं. हालांकि सलमान खान का एक के बाद एक हिट देकर बड़े स्टार बन गए और आज भी उनका करियर बुलंदियों पर है. हम बता रहे हैं ऐसी ही उनकी एक हीरोइन के बारे में, जिन्होंने सलमान खान के साथ एक हिट फिल्म दी. यह उनके करियर के शुरूआती दौर की फिल्म है, जिसमें सलमान खान को रेवती के साथ कास्ट किया गया था. दोनों इस फिल्म में कॉलेज गोइंग स्टूडेंट के रोल में थे. 

जीहां सलमान खान और रेवती ने फिल्म लव में साथ काम किया. इस फिल्म में दोनों की क्यूटनेस और मासूमियत देखने लायक थी. 90 के दशक में आई इस फिल्म के गानों ने धमाल मचा कर रख दिया था. फिल्म का गाना साथियां तूने क्या किया..उन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ गई थी. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक थी. रेवती ने वैसे तो बॉलीवुड में ढेर सारी फिल्मों में काम किया, जिनमें मुस्कुराहट और रात जैसी फिल्में शामिल हैं लेकिन सलमान खान के साथ आई फिल्म ‘लव' उनकी यादगार फिल्म बन गई और वह इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्मों में भी जाना पहचाना नाम बन गईं. 

रिपोर्ट्स के अनुसार रेवती सलमान खान और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'टाइगर 3 ' में अहम भूमिका में नजर आएंगी.साल 2012 में रिलीज 'एक था टाइगर' और 2017 में रिलीज 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'टाइगर 3' इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और कैटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट जोया हुमैनी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

बता दें कि  रेवती साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं. हाल ही में वो अदवि शेष की फिल्म मेजर में नजर आईं. मेजर संदीप के मां के रोल में रेवथी को काफी पसंद किया गया. वहीं काजोल के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रेवती ने एक्टर, सिनेमैटोग्राफर व डायरेक्टर सुरेश चंद्र मेनन (Suresh Chandra Menon) से साल 1986 में शादी की थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया. रेवती इसके बाद इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं और कुछ समय बाद दुनिया को अपनी बेटी से इंट्रोड्यूस किया. उन्होंने बताया कि वह सिंगल मदर हैं और आईवीएफ से मां बनी हैं. रेवथी ने बताया कि दरअसल वह मां बनना चाहती थीं. 

Featured Video Of The Day

"मेरी आवाज ही पहचान है...", स्वर कोकिला लता मंगेशकर को उनकी पुण्यतिथि पर कुछ यूं किया याद