सलमान खान का Coronavirus को लेकर Video हुआ वायरल, बोले- पब्लिक हॉलिडे नहीं है यह....

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर जनता से अपील की है.

सलमान खान का Coronavirus को लेकर Video हुआ वायरल, बोले- पब्लिक हॉलिडे नहीं है यह....

सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर जनता से की अपील

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस को लेकर जनता से की अपील
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा पूरे देश पर मंडरा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संदेश में रविवार को लोगों से 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' लगाने की अपील की है. अब हाल ही में कोरोनावायरस  (Covid 19) पर बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) ने जनता से अपील की है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, "पहले तो उन सबको थैंक्यू कहना चाहूंगा जो पुलिस में और हेल्थ में काम कर रहे हैं और अपना समय कोरोना को दे रहे हैं. आप सभी का धन्यवाद"


सलमान खान (Salman Khan Instagram) ने आगे कहा, "अपील यह है कि जो सरकार है यह आपके लिए और हमारे लिए, हम सबके लिए बोल रही है. इसको सीरियसली लो. यह कोरोनावायरस (Coronavirus) किसी को भी हो सकता है. बस में, ट्रेन में और मार्केट में हर जगह. तो क्यों पंगे ले रहे हो. यह पब्लिक हॉलिडे नहीं है भाई, यह बड़ा ही सीरियस मामला है. यह सब बंद करो, मास्क पहनो, प्रोटेक्ट करो अपने आप को. साफ-सुथरे रहो. अगर किसी की जान बच रही है तो क्यों नहीं कर रहे आप. यह किसी की जिंदगी का सवाल है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, देश में कोरोना (Corona) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ रही है. अब यह आंकड़ा 315 पहुंच चुका है और अब तक चार लोगों की जान जा चुकी है.