विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 20, 2023

सालार की एडवांस बुकिंग ने बरपाया कहर, बुक माय शो की वेबसाइट हुई क्रैश

Salaar On Book My Show: डंकी को टक्कर देने के लिए तैयार प्रभास की सालार का क्रेज इतना हुआ कि बुक माय शो का पोर्टल क्रैश हो गया.

Read Time: 2 mins
सालार की एडवांस बुकिंग ने बरपाया कहर, बुक माय शो की वेबसाइट हुई क्रैश
Salaar On Book My Show: सालार के कारण बुक माय शो हुआ क्रैश
नई दिल्ली:

Salaar On Book My Show: आखिरकार साल 2023 का अंत शानदार होने वाला है क्योंकि प्रशांत नील की सालार-पार्ट वन: सीजफायर, जिसमें प्रभास नजर आएंगे. वहीं राजकुमार हिरानी की डंकी, जिसमें शाहरुख खान ही नहीं विक्की कौशल और तापसू पन्नू नजर आएंगे. 22 और 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इन दो बिग बजट फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी 3 दिन पहले शुरु हुई है, जो रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई कर रही है. इसी बीच खबर आई है कि बुक माय शो क्रैश हो गया है, जिसे सुनकर प्रभास के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

मनोबाला विजयबालन के ट्वीट के अनुसार, बुक माय शो का पोर्टल क्रैश हो गया है, जिसकी वजह सालार है. इस ट्वीट के बाद फैंस ने  रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, सालार की आंधी बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है. दूसरे यूजर ने लिखा, यह तो आम बात हो गई है. तीसरे यूजर ने लिखा, बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी होगी. चौथे यूजर ने लिखा, प्रभास का जलवा रहेगा. हालांकि कुछ लोगों ने इसे फेक न्यूज बताया है. वहीं कई लोगों ने यह डंकी के कारण हुआ है ऐसा कहा है. 

एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क द्वारा शेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोस्ती की थीम पर आधारित सालार ने पहले दिन के लिए सभी भाषाओं में 2,48,564 टिकट बेचे हैं. कुल मिलाकर, सालार ने अब तक एडवांस बुकिंग से 6.03 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी सहित दुनिया भर में पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली सालार की टक्कर डंकी से होने वाली है, जो एडवांस बुकिंग के मामले में सालार को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
सालार की एडवांस बुकिंग ने बरपाया कहर, बुक माय शो की वेबसाइट हुई क्रैश
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;