सारा अली खान की 'केदारनाथ' देख सैफ अली खान रह गए थे हैरान, कहा था- मुझे पूरा यकीन हो गया है अब...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है, और दोनों ही स्टार अपनी फिल्म का बहुत ही जोर-शोर के साथ प्रचार भी कर रहे हैं.

सारा अली खान की 'केदारनाथ' देख सैफ अली खान रह गए थे हैरान, कहा था- मुझे पूरा यकीन हो गया है अब...

सैफ अली खान ने सारा की पहली फिल्म देखकर कही थी यह बात

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर किया सीक्रेट
  • 'केदारनाथ' की सैफ के लिए की थी स्पेशल स्क्रीनिंग
  • पापा सैफ का यूं आया था रिएक्शन
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है, और दोनों ही स्टार अपनी फिल्म का बहुत ही जोर-शोर के साथ प्रचार भी कर रहे हैं. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हाल ही में 'प्रो म्यूजिक काउंटडाउन' शो में पहुंचे और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी काफी दिलचस्प बातें यहां शेयर भी की. शो के दौरान जहां सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान की पहली फिल्म के रिएक्शन को लेकर राज खोला तो कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने अपनी मॉम को इस जन्मदिन पर कार गिफ्ट की थी. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने ‘केदारनाथ‘ और फिर ‘सिम्बा‘ में रोल से अपने टैलेंट को दिखाया था. शो के दौरान सारा ने बताया कि उनके पिता उनकी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं आ सके थे, इसलिए उन्होंने पापा के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. उनकी परफॉर्मेंस देखकर उनके पिता ने कहा कि अब उन्हें पूरा यकीन हो गया है कि सारा खुद का ख्याल रख सकती है. सैफ अली खान ने सारा से कहा कि वो हमेशा उनके सपोर्ट में खड़े रहेंगे और उन्हें पता हैं कि सारा जरूर कुछ बड़ा करेगी.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बताया कि उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन पर मिनी कूपर कन्वर्टिबल कार गिफ्ट की है तो सभी का ध्यान उनकी ओर चला गया. लेकिन, जो भी मां का है वो बच्चों का ही तो होता है! इसलिए जब उनसे पूछा गया कि उनकी मां को यह गिफ्ट कैसा लगा, तो इस उन्होंने कहा, 'मुझे यह बड़ा अजीब लगा कि मैं अपनी मां के लिए कार कैसे खरीद सकता हूं. वो बमुश्किल ही इसे इस्तेमाल करती हैं क्योंकि पूरे समय तो मैं ही इसे चलाता रहता हूं. एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि एक दिन के लिए कार छोड़ दे क्योंकि वो इसे इस्तेमाल करना चाहती हैं, तो मैंने उनसे यह कहा कि मुझे यह कार इतनी पसंद है कि मैं इसे चलाना बंद नहीं कर सकता.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...