साई पल्लवी ने कंगना रनौत के गाने पर किया ऐसा डांस वीडियो हुआ वायरल, सादगी देख पिघल गए फैन्स

साई आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की रैपअप शूट के बाद साई पल्लवी को जापान में पार्टी करते हुए देखा गया.

साई पल्लवी ने कंगना रनौत के गाने पर किया ऐसा डांस वीडियो हुआ वायरल, सादगी देख पिघल गए फैन्स

साई पल्लवी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस साई पल्लवी के फैंस उन्हें दिलों जान से चाहते हैं. साउथ की फिल्मों के साथ ही अब साईं बॉलीवुड की फिल्मों में भी धमाल मचाने को तैयार हैं. साई आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. हालांकि फिल्म के नाम का अभी ऐलान नहीं किया गया है. इस फिल्म की रैपअप शूट के बाद साई पल्लवी को जापान में पार्टी करते हुए देखा गया. इस दौरान साई को कंगना रनौत के सुपरहिट सॉन्ग 'लंदन ठुमकदा' पर धमाकेदार डांस करते देखा गया.

जमकर थिरकीं साई पल्लवी

साई पल्लवी के फैन क्लब ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर का है. वीडियो में साईं के साथ टीम के दूसरे सदस्य जमकर पार्टी करते दिख रहे हैं. फिल्म क्वीन के ‘लंदन ठुमकदा' गाने पर कंगना कमाल का डांस कर रही हैं. कैजुअल लुक में भी साई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने नेवी ब्लू कलर का स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट पहना है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और साई के फैंस उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

बॉलीवुड में डेब्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें साई पल्लवी ने साउथ सिनेमा में ढेरों हिट फिल्में दी हैं. फिदा, दिल धड़क-धड़क, मारी 2 और एनजीके जैसी फिल्मों में वह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. वहीं साई अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ वह अपनी पहली फिल्म कर रही हैं. इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें हाल में साईं ने शेयर की थीं.