मिलिए स्टाइलिश पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान से, फोटो में देखें जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

सादिया खान ने आर्यन खान से डेटिंग की खबरों पर करारा जवाब दिया है. आइए बताते हैं पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस जीती किस तरह की शानदार लाइफ.

मिलिए स्टाइलिश पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान से, फोटो में देखें जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

सादिया खान की ग्लैमरस फोटो

नई दिल्ली :

हाल ही में शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गया है. तस्वीर में दोनों एक साथ नए साल का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर वायरल होते ही यह अफवाह आग की तरह फैल गई कि आर्यन और सादिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन अफवाहों के बीच सादिया ने इस अफवाह को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है यह सिर्फ लोगों की गढ़ी हुई कहानी है. आर्यन के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद सादिया इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बीच आपको बता दें कि पाकिस्तानी मॉडल सादिया खान बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. चलिए हम आपको दिखाते हैं सादिया खान की सुपर सिजलिंग तस्वीरें.

बता दें कि सादिया खान पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं. वो अपने देश की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. उनका इंस्टा अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. इस तस्वीर को ही देख लीजिए.  ब्लैक कलर की स्लीवलैस ड्रेस में सादिया  बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. 

स्टाइल और ग्लैमर के मामले में सादिया खान का कोई मुकाबला नहीं है. शायद यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके  फैशन सेंस के कायल हैं. इस शॉर्ट वीडियो क्लिप में सादिया ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और फिश कट फिटिंग स्कर्ट पहन रखा है जिसमें साइड स्लिट है. उन्होंने अपने लुक को स्पोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया है और वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान की इस तस्वीर को देखकर आप भी उनको उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड प्लाजो और ऊपर से ब्लैक कलर का श्रग पहने हुए सादिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  हाथ में स्टाइलिश बैग लिए एक्ट्रेस का स्टाइल देखने लायक है. 

ब्लैक कलर के कैमिसोल के ऊपर उन्होंने येलो कलर का शर्ट पहन रखा है जिसे बड़ी ही स्टाइल से उन्होंने अपना ऑफ शोल्डर टॉप बना दिया है.  बालों को अपने हाथों से पकड़े हुए सादिया का यह ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ वेस्टर्न नहीं बल्कि एथनिक ड्रेस में भी ग्लैमरस और सिजलिंग कैसे लगना है यह सादिया बखूबी जानती हैं. उनका पेस्टल ग्रीन कलर का यह सूट लुक ही देख लीजिए. पहली नजर में जिस स्टाइल में सादिया ने दुपट्टा कैरी किया है उसे देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि उन्होंने पहना क्या है. अपने इस इंडियन लुक में एक्सेस बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं.