विज्ञापन

सास का मुंह काला बहू का बोलबाला फिल्म का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी की फिल्म में सास-बहू की तकरार

Saas Ka Mooh Kala Bahu Ka Bolbala Trailer: भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. काजल राघवानी की इस फिल्म के ट्रेलर में दहेज की लालची सास है और उसकी बहू जो उसके अत्याचारों का जवाब देती है.

सास का मुंह काला बहू का बोलबाला फिल्म का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी की फिल्म में सास-बहू की तकरार
Saas Ka Mooh Kala Bahu Ka Bolbala Trailer: भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Saas Ka Mooh Kala Bahu Ka Bolbala Trailer: एक और भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर आ गया है जिसमें सास बहू की तकरार नजर आ रही है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सास किस तरह से दहेज की खातिर बहू को तंग करती है और आखिर में बहू भी उसका माकूल जवाब देने के लिए कमर कस लेती है. भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी स्टार काजल राघवानी और एक्टर गौरव झा की नई फिल्म 'सास का मुंह काला बहू का बोलबाला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शंस प्रस्तुत फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस भोजपुरी फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है.

काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला पारिवारिक फिल्म है, जिसमें काजल राघवानी और गौरव झा की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए सीन और संवाद दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. 4 मिनट 17 सेकेंड के इस ट्रेलर में सास बहू की तकरार देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी एक सास और बहू के बीच के रिश्ते पर आधारित है. भोजपुरी फिल्म को लेकर काजल ने कहा कि यह अपने आप में एक अलग तरह की फिल्म है. महिला प्रधान होते हुए भी इस फिल्म को हर वर्ग के दर्शकों को देखना चाहिए. फिल्म में मैं मेन किरदार में हूं, उम्मीद करती हूं ये सबको पसंद आएगा.

भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला के निर्माता और निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों को हंसाने और एक नई सोच देने के उद्देश्य से बनाई गई है. ट्रेलर में काजल राघवानी और गौरव झा की मजेदार केमिस्ट्री है. सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का ट्रेलर यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है.

भोजपुरी फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला में गौरव झा, काजल राघवानी, प्रियंवदा पांडेय, प्रकाश जैश, गोपाल चौहान, ललित उपाध्याय, रिंकू भारती, श्वेता वर्मा, रोहित सिंह मटरू, के.के गोस्वामी, प्रेम दुबे और विद्या सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के लेखक अरबिंद तिवारी हैं. संगीतकार ओम झा हैं. गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर पर यूट्यूब पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैन्स लिख रहे हैं कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किसी ने गौरव झा को तो किसी ने काजल राघवानी को शानदार कलाकार बताया है. 

VIDEO: OTT का किंग कौन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
सास का मुंह काला बहू का बोलबाला फिल्म का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी की फिल्म में सास-बहू की तकरार
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com