Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास-श्रद्धा कपूर की 'साहो' कमाएगी इतने करोड़, बॉक्स ऑफिस पर आ जाएगा भूचाल

Saaho Box Office Collection Day 1: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो (Saaho)' के पहले दिन के अनुमानित नंबर आ गए हैं, जिन्हें जानकर उड़ जाएंगे होश.

Saaho Box Office Collection Day 1:  प्रभास-श्रद्धा कपूर की 'साहो' कमाएगी इतने करोड़, बॉक्स ऑफिस पर आ जाएगा भूचाल

Saaho Box Office Collection: प्रभास की फिल्म बनेगी बॉक्स ऑफिस की बाहुबली

खास बातें

  • 'साहो' हो गई है रिलीज
  • प्रभास और श्रद्धा कपूर हैं लीड रोल में
  • बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आई सामने
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 1: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो (Saaho)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और रिलीज होने के साथ ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है. 'साहो' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Saaho Box Office Collection) को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट ने इसकी पहली दिन की कमाई को लेकर इशारा कर दिया है और इस बार कई रिकॉर्ड टूटने वाले हैं. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन के मुताबिक. 'साहो (Saaho)' पहले दिन 70 करोड़ (सभी वर्जन) रुपये तक का कारोबार कर सकती है. इसके अलावा फिल्म का हिंदी वर्जन 18 से 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. ' इस तरह 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लाने के लिए तैयार है. 

Saaho Movie Review: सिर्फ एक्शन की बाहुबली है प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो'

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'साहो (Saaho)' को लेकर सोशल मीडिया पर मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कुछ फैंस ने 'साहो' को दमदार मूवी बताई है तो वहीं यह मूवी फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है. यहां तक कि फिल्म समीक्षकों ने 'साहो' को एक या दो स्टार ही दिए हैं. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम्स भी बन रहे हैं. 'साहो' को लेकर लोगों के इन रिएक्शन्स को देखकर कहा जा सकता है कि यह प्रभास की पिछली फिल्म बाहुबली का मुकाबला नहीं कर पाई है. 'साहो' बंपर बजट फिल्म है. इसकी लागत लगभग 350 करोड़ रुपये है, ऐसे में इसको बॉक्स ऑफिस पर कड़ी मेहनत करनी होगी. 

Saaho: इस बॉलीवुड एक्टर ने 'साहो' को बताया 'नींद की गोली', लिखा- 400 करोड़ रुपये का सत्यानाश....

'साहो (Saaho)' को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है. लेकिन कहानी की चाहत रखने वालों के लिए फिल्म जरूर निराशा लेकर आती है, क्योंकि डायरेक्टर ने एक बहुत ही सिम्पल कहानी पर भव्य एक्शन रचने की कोशिश की है. लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Saaho Box Office Collection Day 1) में दूसरे दिन गिरावट आ सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...