RRR एक्टर राम चरण ने अमृतसर बीएसएफ कैंप में जवानों के साथ खाया खाना, हैदराबाद से बुलाया कुक

राम चरण  फिलहाल अमृतसर, पंजाब में फिल्म मेकर शंकर की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

RRR एक्टर राम चरण ने अमृतसर बीएसएफ कैंप में जवानों के साथ खाया खाना, हैदराबाद से बुलाया कुक

राम चरण ने जवानों के साथ किया भोजन

नई दिल्ली :

फ़िल्म आरआरआर की  अपार सफलता के बाद साउथ एक्टर पूरे देश में लोकप्रिय हो गए हैं. राम चरण  फिलहाल अमृतसर, पंजाब में फिल्म मेकर शंकर की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. मेगा पॉवर स्टार राम चरण अपनी विनम्रता और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं.  हाल ही में वे  अमृतसर के खासा एरिया के बीएसएफ कैंपस पहुंचे, जहां उन्होंने उनके साथ खाना खाया. बीएसएफ के नौजवानों के बीच अपने फेवरेट कलाकार के प्रति क्रेज देखने लायक था.

  राम चरण इस देश के प्रति समर्पित बीएसएफ नौजवानों के लिए खासतौर पर हैदराबाद से अपने निजी रसोइए को बीएसएफ के मेस भेजा जो उनके लिए पूरे दिल से घर जैसा खाना पकाए. आरसी15 की शूटिंग के दौरान वे इन नौजवानों के साथ लंच एंजॉय करते हुए नज़र आए और साथ हीं उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए.

हाल ही में राम चरण मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर  अपनी आइकोनिक फिल्म के प्रति लोगों के रिएक्शन को देखने पहुंचे, उन्हें देखते ही वहां मौजूद उनके फंसे बेकाबू होते दिखे. अपने चहेते कलाकार के लिए लोगों में दीवानगी देखी गई. इस मौके पर राम चरण काले रंग के कुर्ते और पजामा में नजर आए. उनके हाथ में भगवा रंग का कपड़ा था और गले में रुद्राक्ष की माला थी.

बता दें कि मेगा पावर स्टार राम चरण हमेशा से अय्यपा स्वामी के भक्त रहे हैं और वह कई वर्षों से 'माला' के साथ मंदिर जाते रहे हैं.  अयप्पा माला का मतलब है कि भक्त काले कपड़े  और माला (छोटे रुद्राक्ष से बनी होती है) पहनना.

ये भी देखें : रणबीर कपूर से शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर नजर आईं आलिया भट्ट, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com