'हमारे लड़के सुस्त मुर्गे हैं...' IPL के बीच कपिल शर्मा से क्या कह गए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

इस हफ्ते कपिल के शो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आ रहे हैं, इस एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

'हमारे लड़के सुस्त मुर्गे हैं...' IPL के बीच कपिल शर्मा से क्या कह गए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

कपिल के शो में रोहित शर्मा ने खोले इंडियन क्रिकेट टीम के राज

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा ने एक बार फिर से अपने लाफ्टर शो से वापसी की है और इस बार वो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नजर आ रहे हैं. अबकी बार कपिल के शो का नाम भी थोड़ा इंटरनेशनल हो गया है, उनके शो का नाम द ग्रेट इंडियन कपिल शो रखा गया है, जिसकी शुरुआत 30 मार्च से हो चुकी है. कपिल के इस नए शो में पहले दिन रणबीर कपूर उनकी बहन और उनकी मां आई  थीं, जिन्होंने रिबिन काटकर शो की शुरुआत की. अब इस हफ्ते कपिल के शो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आ रहे हैं, इस एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. जिसमें रोहित को क्रिकेट से जुड़ी काफी मजेदार बातों का खुलासा करते देखा जा सकता है.

रोहित के साथ कपिल की मस्ती

रोहित शर्मा और कपिल शर्मा के बीच शो के दौरान कुछ बातचीत होती है, जिसमें रोहित कपिल के सवालों का जवाब दे रहे हैं. ये जवाब ऐसे हैं कि आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के इस एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल, रोहित शर्मा के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. इसी दौरान कपिल जब रोहित शर्मा से पूछते हैं कि दोनों स्टंप्स पर माइक लगे होते हैं, ऐसे में क्या कभी आपने गुस्से में किसी को कुछ प्रवचन दिया है? इस पर रोहित शर्मा जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं कर भी क्या सकता हूं... ये हमारे लड़के सुस्त मुर्गे हैं. रोहित के ऐसा कहते ही सभी लोग हंसने लगते हैं, इस दौरान रोहित की पत्नी भी वहां मौजूद दिख रही हैं, वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

रोहित को क्या मिली सबसे अजीब सलाह?

इसके बाद कपिल शर्मा भारतीय टीम के कप्तान से एक और सवाल करते हैं, जिसमें वो पूछते हैं कि क्या कभी आपको किसी ने कोई अजीब सलाह दी है? इस पर रोहित शर्मा कहते हैं कि एयरपोर्ट पर जब क्रिकेटर कानों में हेडफोन लगाए दिखते हैं तो वो कोई स्टाइल थोड़ी मारते हैं... यहीं पर शो का ये प्रोमो खत्म हो जाता है. कुल मिलाकर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की जोड़ी के साथ कपिल शर्मा खूब मजे करने वाले हैं. फिलहाल लाखों लोग इस प्रोमो को देख चुके हैं और सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल है. शनिवार 6 अप्रैल को शाम 8 बजे नेटफ्लिक्स पर ये एपिसोड देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com