RARKPK Box Office Collection Day 12: भारत ही नहीं दुनियाभर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पकड़ तगड़ी, हासिल कर लिया ये आंकड़ा

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Worldwide Box Office Collection Day 12: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने भारत ही नहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कब्जा जमा लिया है.

RARKPK Box Office Collection Day 12: भारत ही नहीं दुनियाभर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पकड़ तगड़ी, हासिल कर लिया ये आंकड़ा

RARKPK Box Office Collection Day 12: फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Worldwide Box Office Collection Day 12: करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की दिग्गज स्टारकास्ट यानी सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. जहां भारत में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा केवल 10 दिनों में पार कर लिया है तो वहीं 160 करोड़ वाले बजट वाली इस फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसे सुनकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ने वाला है. आइए आपको बताते हैं फिल्म ने अबतक कितनी कमाई कर ली है. 

कलेक्शन की बात करें तो भारत में दूसरे हफ्ते रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 31.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म की कमाई 105 करोड़ हो चुकी है. इसके बाद करण जौहर के डायरेक्टोरियल कमबैक छठी बॉलीवुड फिल्म है, जिसने साल 2023 में 100 करोड़ का क्लब पार किया है. वहीं 12वें दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 4.50 करोड़ कमाकर 113.88 करोड़ भारत में हासिल कर लिया है. 

दुनियाभर में कमाई की बात करें तो आलिया भट्ट रणवीर सिंह स्टारर ने दूसरे हफ्ते दुनियाभर में 85 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 210 करोड़ 10 दिन में पार हो गया है. इसके चलते फिल्म 200 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली पांचवी फिल्म बन गई है. वहीं फैंस अब फिल्म के 250 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद कर रहे हैं. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com