'रॉकस्टार' एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का Video हुआ वायरल, समुद्र किनारे इस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

'रॉकस्टार' एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का Video हुआ वायरल, समुद्र किनारे इस अंदाज में आईं नजर

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) इन दिनों फिल्मों में ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल होते हैं. फिल्म 'रॉकस्टार' से सिनेमा जगत में धमाल मचाने वाली नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कैलिफोर्निया में समुद्र के किनारे पत्थरों पर वॉक कर रही हैं.  नरगिस फाखरी के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही रिएक्शन भी दे रहे हैं.

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के वीडियो को 40 हजार से ज्यादा व्यूज कम समय में ही मिल गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो एक पत्थर से दूसरे पत्थर पर वॉक कर रही हैं. नरगिस फाखरी ने पिछले साल एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय (PlayBoy) के लिए शूट का ऑफर मिला था. नरगिस फाखरी ने फॉर्मर एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा से बातचीत में यह खुलासा किया था. नरगिस फाखरी ने बताया था: "जब मैं मॉडलिंग कर रही थी, तब 'प्लेबॉय' (PlayBoy) का कॉलेज संस्करण आता था. मेरे एजेंट ने कहा कि वे लड़कियों के लिए पूछ रहे हैं और उन्होंने आपको देखने के लिए चुना है कि क्या आप ऐसा कुछ करना चाहती हैं. मतलब, प्लेबॉय बहुत बड़ा है और पैसा भी बहुत था. फिर मैंने कहा नो. थैंक्यू. मैं अच्छी हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) एक मॉडल रह चुकी हैं और उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने मॉडलिंग के दिनों पर बातचीत की. उन्होंने रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म से वो काफी मशहूर हो गईं, जिसके बाद उन्होंने जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ 'मद्रास कैफे' में काम किया. नरगिस फाखरी ने इसके बाद 'मैं तेरा हीरो', 'हाउसफुल 3' में नजर आईं. वैसे भी नरगिस फाखरी के पास आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट भी हैं. नरगिस संजय दत्त की फिल्म 'टोरबाज' में नजर आएंगी.