ऋषि कपूर की बरसी पर इमोशनल हुए बच्चे, बेटी ने पुरानी तस्वीर के साथ लिखा ये मैसेज, पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

30 अप्रैल को ऋषि कपूर को इस दुनिया से गए चार साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर अपने पिता को याद कर इमोशनल हुई बेटी रिद्धिमा कपूर.

ऋषि कपूर की बरसी पर इमोशनल हुए बच्चे, बेटी ने पुरानी तस्वीर के साथ लिखा ये मैसेज, पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

ऋषि कपूर, नीतू कपूर और बच्चे रणबीर-रिद्धिमा

नई दिल्ली:

आज यानी कि 30 अप्रैल को लीजेंड्री एक्टर ऋषि कपूर के निधन की चौथी बरसी है. ल्यूकेमिया से लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया. चिंटू जी के नाम से मशहूर ऋषि कपूर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर एक अमिट छाप छोड़ी. मेरा नाम जोकर में अपनी पहली फिल्म से लेकर अपनी आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन तक उन्होंने अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस और करिश्माई पर्सनैलिटी से दर्शकों को हर बार हैरान किया. ऋषि कपूर हिंदी फिल्मों के चॉकलेटी बॉय भी कहे जाते हैं. इसके अलावा फिल्मों में कलरफुल और अलग-अलग डिजाइन वाली खूबसूरत स्वेटर्स के चलन को पॉपुलर करने वाले भी ऋषि कपूर ही थे. ऋषि कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपने ट्विटर अकाउंट की वजह से भी चर्चा में रहते थे. रणबीर कपूर ने कपिल के शो पर बताया कि ऋषि अपना ट्विटर अकाउंट खुद मैनेज करते थे. जिस तरह वो वहां लोगों को ट्रोल करने से बाज नहीं आते थे उसी तरह घर में भी उनकी यही आदत थी कि अपनी छोटी बहन को भी खूब ट्रोल किया करते थे.

कैसे पिता था ऋषि कपूर ?

रणबीर कपूर हाल में कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल' में पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने पापा से जुड़ी कई यादें शेयर कीं. रणबीर ने बताया कि ऋषि कपूर बहुत ही स्ट्रिक्ट फादर थे. कभी उन्होंने बच्चों को फिजूल खर्च की गंदी आदत नहीं डाली. वो हर चीज का ध्यान रखते थे लेकिन इस पर नजर रखते कि बच्चे लाइन पर रहें. ये ऋषि कपूर की परवरिश है जो आज उनके बच्चों में नजर आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी रिद्धिमा ने एक स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर लगाई और लिखा, जिन लोगों से हम प्यार करते हैं वे हमें छोड़कर कभी नहीं जाते, वे हमारे साथ ही चलते हैं हमेशा. रिद्धिमा की इस स्टोरी को नीतू कपूर ने भी शेयर किया.

रिद्धिमा कपूर के बचपन की फोटो

रिद्धिमा कपूर के बचपन की फोटो