छह साल बाद बड़े पर्दे पर 'ऐ जिंदगी' से वापसी कर रही हैं रेवती, सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 

फ़िल्म ऐ जिंदगी का ट्रेलर दिल को छू लेगा. सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म में सत्यजीत दुबे ने बेहतरीन अभिनय किया है. साउथ फिल्मों का जाना माना चेहरा रेवती  अब 6 सालों बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है.

छह साल बाद बड़े पर्दे पर 'ऐ जिंदगी' से वापसी कर रही हैं रेवती, सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 

Ae Zindagi से वापसी कर रही हैं एक्ट्रेस रेवती

नई दिल्ली :

फ़िल्म ऐ जिंदगी का ट्रेलर दिल को छू लेगा. सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म में सत्यजीत दुबे ने बेहतरीन अभिनय किया है. साउथ फिल्मों का जाना माना चेहरा रेवती  अब 6 सालों बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. 'प्लाटून वन फिल्म्स', बुटीक फिल्म स्टूडियो एक और रोमांचक नई फिल्म, 'ऐ जिंदगी' के साथ वापस आ गया है, जो भारत और उत्तरी अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली उनकी पहली एकल फिल्म है. 

सच्ची कहानी पर आधारित, फ़िल्म 'ऐ जिंदगी' एक 26 वर्षीय लीवर सिरोसिस रोगी विनय चावला के जीवन के संघर्ष और कशमकश की कहानी हैं, जिसका अस्पताल में एक दुखी सलाहकार रेवती के साथ असंभावित बंधन बंध जाता है. वो जीवन में उसकी आशा और विश्वास को फिर से जगाता है और उसे मानवियता की शक्ति में विश्वास दिलाता है.

फिल्म में सत्यजीत दुबे (मुंबई डायरीज से ब्रेकआउट स्टार), मृण्मयी गोडबोले (बहुत पसंद की जाने वाली मराठी फिल्म ची वा ची सौ का), हेमंत खेर (अनुभवी गुजराती अभिनेता)  जिन्होंने स्कैम 1992 में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अच्छी समीक्षा अर्जित की), श्रीकांत वर्मा, सावन टैंक, मुस्कान अग्रवाल और प्रांजल त्रिवेदी जैसे कलाकार भी है. 

यह फिल्म डॉ. अनिर्बान बोस द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो अपने उपन्यास 'बॉम्बे रेन्स, बॉम्बे गर्ल्स', 'माइस इन मेन' और 'द डेथ ऑफ मिताली दत्तो' के लिए भी जाने जाते हैं. डॉक्टर बनने से लेकर लेखक-निर्देशक बनने तक की इस उल्लेखनीय यात्रा पर अनिर्बान ने शेयर किया, “ऐ जिंदगी मेरे निजी अनुभवों की कहानी हैं, जो मैं आम तौर पर करता हूं और देखते आया हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैं एक चिकित्सक हूं, इसलिए मैं मरीजों की देखभाल करता हूं और मैं मेडिकल छात्रों को पढ़ाता हूं. मैं अविश्वसनीय रूप से उत्साहित और नर्वस हूं, और मुझे उम्मीद है कि लोग इस कहानी की सुंदरता को देखेंगे जिसने मुझे अपने जीवन के दो साल इस परियोजना में समर्पित करने के लिए प्रेरित किया.” ऐ जिंदगी, 14 अक्टूबर को भारत और नार्थ अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.