'भूल भुलैया 2' के मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट जारी, तो हो जाएं तैयार 

फैंस को जिस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. वह अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जी हां 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट जारी हो चुकी है.

'भूल भुलैया 2' के मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट जारी, तो हो जाएं तैयार 

'भूल भुलैया 2' इस दिन होगी सिनेमाघरों में

खास बातें

  • सिनेमाघरों में होगी भूल भुलैया 2 रिलीज
  • फिल्म का नया मोशन पोस्टर जारी
  • कियारा आडवाणी भी आएंगी इस फिल्म में नजर
नई दिल्ली:

सिनेमाघर खुलने के बाद अब बॉलीवुड की बड़े प्रोजेक्ट की फिल्में भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं. जी हां, बीते कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) खास चर्चाओं में बनी हुई थी. वहीं अब इस फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि यह फिल्म अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. टी-सीरीज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया गया है. जिसमें कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट लुक नजर आ रहा है. 

फिल्म का मोशन पोस्टर जारी 
टी सीरिज ने मोशन पोस्टर शेयर करने के साथ ही लिखा- 'इस हवेली के दरवाजे हमेशा के लिए खुलने वाले हैं बहुत जल्द, तैयार हो ?' बता दें कि यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब तक इस फिल्म के तीन पोस्टर जारी किए जा चुके हैं जो फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को डबल कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूल भुलैया का सीक्वल है फिल्म 
हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) 'भूल भुलैया' की सीक्वल है. पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार थे और उनके साथ उनकी को-स्टार विद्या बालन थीं. जिन्होंने इस फिल्म में जान डाल दी थी. यह फिल्म 12 अक्टूबर साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को देखने के बाद फैंस की सीक्वल फिल्म से भी वही उम्मीद है, सोर्स की माने को यह फिल्म पहले से डिफरेंट और मनोरंजक होगी.