रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किया किस, इमोशनल हुई एक्ट्रेस, फैन्स बोले - रेखा की बात ही अलग है, देखें वीडियो

एक इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें आप रेखा को ऋचा के बेबी बंप पर किस करते देख सकते हैं.

रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किया किस, इमोशनल हुई एक्ट्रेस, फैन्स बोले - रेखा की बात ही अलग है, देखें वीडियो

रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप पर किया किस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा ने कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी लेकिन उनका ये स्वीट जेस्चर दिखाता है कि वो अपने जानने वालों की कितनी कद्र करती हैं और उन्हें कितना प्यार करती हैं. अगर तस्वीर देखकर आप पहचान नहीं पाए हैं तो बता दें कि रेखा इस वक्त ऋचा चड्ढा के साथ हैं. इंटरनेट पर इनकी इस छोटी से मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि पहले तो रेखा ऋचा को समझाती नजर आती हैं बाद में झुकते हुए उनके बेबी बंप पर किस करती हैं. रेखा को ऐसा करते देख खुद ऋचा बेहद इमोशनल हो जाती हैं. उन्हें शायद उम्मीद नहीं थी कि रेखा कुछ ऐसा करने वाली हैं लेकिन रेखा ने यहां दिल जीत लिया.

इंटरनेट यूजर्स हुए मुरीद

वीडियो इंटरनेट पर आया तो सोशल मीडिया यूजर्स रेखा की तारीफ किए नहीं थक रहे. सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा, सो स्वीट रेखा जी. एक ने लिखा, रेखा जी में कितना प्यार और अपनापन है. एक फैन बोला, रेखा जी बहुत ही साफ दिल की हैं. एक ने लिखा, रेखा जी बहुत प्यारी हैं वो हमेशा हर किसी के साथ बहुत ही प्यार से पेश आती दिखती हैं. भगवान उन्हें खुश रखे और सेहत हमेशा दुरुस्त रखे.

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने 9 फरवरी को अनाउंस किया था कि वो मां बनने वाली हैं. तभी से उनके फैन्स और करीबी लोग उनकी हर हलचल पर नजर रख रहे हैं साथ ही टिप्स की भी कोई कमी नहीं. जैसे कि यहां दिखा हमें पूरा यकीन है कि रेखा इस बातचीत के दौरान ऋचा को अपना खयाल रखने की सलाह ही दे रही होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com