बेटी छोड़िए जनाब! रवीना टंडन के बेटे Ranbir को देख उड़े फैन्स के होश, हाइट में हुए मां से भी लंबे और हैंडसम, PHOTO वायरल

राशा को तो फैन्स बहुत बार देख चुके हैं, लेकिन रवीना के बेटे रणबीर को देखने के बाद फैन्स हैरान हैं. उन्हें यकीन नही हो पा रहा कि रवीना का इतना बड़ा बेटा भी है.

बेटी छोड़िए जनाब! रवीना टंडन के बेटे Ranbir को देख उड़े फैन्स के होश, हाइट में हुए मां से भी लंबे और हैंडसम, PHOTO वायरल

रवीना टंडन के बेटे की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

रवीना टंडन बॉलीवुड की 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से फेमस हैं. रवीना इस उम्र में जितनी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं, उतनी आजकल की हीरोइन भी नहीं लगतीं. रवीना टंडन की खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं. इतना ही नहीं, रवीना के सितारे भी इस समय बुलंदियों पर हैं. वे हाल ही में सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखी दी थीं. रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन भी ग्लैमर के मामले में अपनी मां से कुछ कम नहीं हैं. पर क्या आपने कभी रवीना के बेटे को देखा है? जी हां, रवीना टंडन के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम रणबीर थडानी है. राशा के बारे में तो बहुत लोग जानते हैं और वे सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं. पर आज के इस पोस्ट में हम आपको रवीना के बेटे रणबीर थडानी को दिखाने जा रहे हैं.

डायनासोर ने इस महिला पर किया जोरदार अटैक, वीडियो देख आ जाएगी जुरासिक पार्क की याद

रवीना टंडन के बेटे का नाम रणबीर थडानी है, जो वैसे तो लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखते हैं. लेकिन कुछ समय पहले राशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर मां रवीना के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके भाई रणबीर की झलक देखने को मिली थी. दरअसल, कुछ समय पहले जब रवीना टंडन को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 मिला था, तब राशा ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन फोटोज में राशा मां रवीना टंडन के साथ थीं और एक्ट्रेस के हाथ में अवार्ड ट्रॉफी थी. इसी तस्वीर की सीरीज में रणबीर थडानी भी नजर आए थे. तीसरी फोटो में उन्हें देखा जा सकता है. इसमें अवार्ड राशा ने पकड़ा है और रवीना मुस्कुराते हुए बेटे रणबीर को देख रही हैं. 

गौरतलब है कि राशा को तो फैन्स बहुत बार देख चुके हैं, लेकिन रवीना के बेटे रणबीर को देखने के बाद फैन्स हैरान हैं. उन्हें यकीन नही हो पा रहा कि रवीना का इतना बड़ा बेटा भी है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये कब हुआ? मुझे तो लगा रवीना की बस बेटी है". आपको कैसे लगे रणबीर थडानी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा