कर्नाटक में बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन में धूमधाम से मनाया अपना जन्मदिन, तो एक्ट्रेस बोलीं- महाराज की जय हो...

कर्नाटक में बीजेपी (BJP) विधायक एम जयराम (M Jayaram) ने मनाया अपना जन्मदिन, तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने यूं किया रिएक्ट.

कर्नाटक में बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन में धूमधाम से मनाया अपना जन्मदिन, तो एक्ट्रेस बोलीं- महाराज की जय हो...

रवीना टंंडन (Raveena Tandon) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन में मनाया अपना जन्मदिन
  • तो रवीना टंडन ने यूं किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कर्नाटक में टुमकुर जिले के तुरुवेकेर में बीजेपी (BJP) विधायक एम जयराम (M Jayaram) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देश में जारी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की परवाह न करते हुए अपना जन्मदिन मनाया. जिसमें बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी शामिल हुए. उन्होंने सबके साथ ना सिर्फ केक काटा बल्कि सभी समर्थकों को बिरयानी भी खिलाई. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का रिएक्शन आया है. रवीना टंडन (Raveena Tandon Tweet) ने अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी विधायक पर जमकर निशाना साधा है.


एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बीजेपी विधायक एम जयराम (M Jayaram) पर खूब तंज कसा. उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से बीजेपी विधायक को लेकर कहा, "बहुत बढ़िया, महाराज की जय हो. कोविड इडियट्स." रवीना टंडन (Raveena Tandon Tweet) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर रखा है जो 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. हालांकि कई राज्य उसे और आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं क्योंकि देश में कोरोना (Covid 19) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तक देश में इस खतरनाक वायरस के मामले 6761 हो गए हैं.