रश्मिका मंदाना ने एनिमल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर से सीखी ये चीज

एनिमल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रश्मिका मंदाना से पूछा गया कि उन्होंने रणबीर कपूर से क्या सीखा ? तो उन्होंने बड़ा ही शानदार जवाब दिया.

रश्मिका मंदाना ने एनिमल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर से सीखी ये चीज

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना इस वक्त अपनी फिल्म एनिमल को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. 23 नवंबर को फिल्म की पूरी टीम ट्रेलर लॉन्च के लिए दिल्ली आई हुई थी. यहां इस स्टार्स को देखने के लिए फैन्स का हुजूम उमड़ा हुआ था. इस इवेंट में ट्रेलर लॉन्च के साथ साथ पूरी टीम ने मीडिया से भी बात की और इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट के बीच की एक मजेदार बॉन्डिंग भी नजर आई. एक दूसरे से सीखने और सिखाने के अलावा एक दोस्ती का टच भी देखने को मिला.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रश्मिका मंदाना से पूछा गया कि उन्होंने रणबीर कपूर से क्या सीखा ? तो उन्होंने बड़ा ही शानदार जवाब दिया. रश्मिका ने कहा कि जब पहले वो किसी फिल्म पर काम किया करती थीं तो सीधे सेट पर जाकर शूटिंग शुरू कर देती थीं लेकिन जब वो रणबीर से मिली एक नई चीज सीखी. 

रश्मिका ने कहा कि रणबीर कपूर अलग हैं. वो सेट पर आए और बोले पहले एक वन ऑन वन रिहर्सल करते हैं और इसके बाद शूटिंग शुरू करते हैं. रश्मिका ने कहा, जब मैंने रिहर्सल के बाद शूटिंग की तो एक्सपीरियंस किया कि जब सीन और एक्सप्रेशन ज्यादा नैचुरल आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन बातों के बीच रश्मिका रणबीर को रणबीर सर और रणबीर बोलने को लेकर सोचती दिखीं और जब रणबीर सर बोलीं तो रणबीर ने उन्हें हंसते हुए कोहनी मारी. दोनों को देखकर लगा कि उनके बीच की बॉन्डिंग बेहद खास और दोस्ती अच्छी है. उम्मीद है कि फिल्म में भी इनकी ऐसी ही केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.