'Goodbye' के सेट से फोटो आई सामने, अमिताभ बच्चन के साथ अलग लुक में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना अब जल्द ही अमिताभ बच्चनकी फिल्म 'गुडबाय' में नजर आने वाली हैं. वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खास सुर्खियों में बनी हुई हैं.

'Goodbye' के सेट से फोटो आई सामने, अमिताभ बच्चन के साथ अलग लुक में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'गुडबाय' (GoodBye) में नजर आने वाली हैं. रश्मिका साउथ की जानी मानी अदाकारा हैं. सोशल मीडिया पर उनका तगड़ी फैंन फॉलोइंग है. वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खास सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिलहाल तो रश्मिका का फिल्म 'गुडबाय' का एक सीन सामने आया है जो उनके फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. 

dplomtto

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म की तस्वीर वायरल 
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है. रश्मिका ने इससे पहले भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी. तस्वीर में भी वे बिग बी के साथ नजर आ रही हैं. वहीं रश्मिका मंदाना कहती हैं कि उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को सुनकर हां कह दिया था, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला की इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी काम करेंगे वे इस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हो गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जल्द आएंगी नजर
आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने 'मिशंन मजनूं' फिल्म की भी घोषणा की है. इस फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. रश्मिका आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैंस उनकी लटेस्ट फिल्म और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.