Rashami Desai ने Nora Fatehi के 'कमरिया' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस नोरा फतेही के गाने कमरिया पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Rashami Desai ने  Nora Fatehi के 'कमरिया' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने कमरिया सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने नोरा फतेही के कमरिया सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • ऑरेंज स्कर्ट और व्हाइट टॉप में दिखा रश्मि देसाई का जबरदस्त अंदाज
  • रश्मि देसाई का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अपने स्टाइल के साथ-साथ रश्मि देसाई अपने डांस के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं. उनका एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'कमरिया' पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. खास बात तो यह है कि वीडियो पुराना होने के बाद भी काफी सुर्खियों में है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने वीडियो में व्हाइट टॉप और ऑरेंज स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. इसमें एक्ट्रेस के लुक्स के साथ-साथ उनका डांस भी देखने लायक है. कमरिया सॉन्ग पर रश्मि देसाई शुरुआत में तो जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती हैं. इसके बाद वह नोरा फतेही के गाने पर शानदार अंदाज में डांस भी करती हैं. रश्मि देसाई के वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रश्मि देसाई अपने वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आईं हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने डांस या फोटोशूट वीडियो के कारण चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल 'उतरन' से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' में भी नजर आईं.