रानू मंडल को सलमान खान ने नहीं इन्होंने दिया 55 लाख का घर, हो गया खुलासा...

रानू मंडल (Ranu Mondal) को सलमान खान (Salman Khan) ने नहीं बल्कि इनकी तरफ से मिला है घर. इस बात का खुलासा उनके मैनेजर ने किया है.

रानू मंडल को सलमान खान ने नहीं इन्होंने दिया 55 लाख का घर, हो गया खुलासा...

रानू मंडल (Ranu Mondal) के मैनेजर ने सलमान खान के ऑफर पर किया खुलासा

खास बातें

  • रानू मंडल के मैनेजर ने किया खुलासा
  • सलमान खान ने नहीं, बल्कि किसी और ने दिया है रानू मंडल को घर
  • बॉलीवुड और बंगाली फिल्मों से भी मिल रहा है रानू मंडल को गाना गाने का ऑफर
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की कोकीला यानी रानू मंडल (Ranu Mondal) ने अपनी सुरीली आवाज से बॉलीवुड कलाकारों का दिल जीत लिया है. उनके टैलेंट से प्रभावित होकर बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाना गाने का भी मौका दिया है. इसके साथ ही खबर आ रही थी कि बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान (Salman Khan) भी रानू मंडल (Ranu Mondal) के गाने से इम्प्रेस हुए हैं. इससे खुश होकर उन्होंने रानू मंडल (Ranu Mondal) को 55 लाख का घर और अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में गाना गाने का मौका दिया है. हालांकि अब इस बात का खुलासा हो गया है, क्योंकि खुद रानू मंडल के मैनेजर ने इस बात के पीछे की सच्चाई बताई है. 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी माफी, लिखा- मैं क्षमा प्रार्थी हूं इसलिए...

रानू मंडल (Ranu Mondal) के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "यह खबर झूठ है. इन अफवाहों के फैलने के बाद मेरे पास भी कई कॉल आनी शुरू हो गई थीं. उन्हें किसी तरह का घर नहीं दिया गया है. जो घर उनके लिए बनवाया गया है वह राणाघाट प्रशासन की तरफ से दिया गया है. जिस चैनल ने उन्हें स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लाइव प्रदर्शन करने का मौका दिया है, उसने ही उन्हें आधार कार्ड बनवाने में मदद की है."

स्वरा भास्कर ने किया इस्तीफे का ऐलान, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं है...

इसके अलावा रानू मंडल (Ranu Mondal) के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती ने आगे बताया कि रानू मंडल पर अब बॉलीवुड, बंगाली और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर की बरसात हो रही है. कुछ ही दिनों पहले हमें एआर रहमान के ऑफिस से भी कॉल आई थी. यहां तक कि खुद सोनू निगम भी रानू मंडल के साथ काम करने में रूचि दिखा रहे थे. इसलिए इन दिनों हम इन ऑफर्स पर पूरा ध्यान लगा रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ के गजब के एक्सप्रेशंस ने फैंस को किया घायल, Video हुआ वायरल

अतिंद्र चक्रवर्ती के अलावा खुद रानू मंडल (Ranu Mondal) ने भी इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने कहा, "मुझे यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि लोग मेरे ऊपर अपना प्यार बरसा रहे हैं और मेरे साथ काम करना चाहते हैं. मैं अपना सारा काम अतींद्र को संभालने के लिए दे रही हूं. इस उम्र में मेरे लिए यह सब समझना काफी मुश्किल है. इस समय तो मेरे पास फोन तक नहीं है. ऐसे में वो मुझे हर चीज सिखा रहा है, वह बिल्कुल मेरे बेटे की तरह है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...