रानी चटर्जी का मेकअप से नहीं भरता मन, लगाती रहती हैं थोड़ा-थोड़ा, सबूत है भोजपुरी एक्ट्रेस का ये वीडियो

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

रानी चटर्जी का मेकअप से नहीं भरता मन, लगाती रहती हैं थोड़ा-थोड़ा, सबूत है भोजपुरी एक्ट्रेस का ये वीडियो

रानी चटर्जी

नई दिल्ली:

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. रानी चटर्जी की सोशल मीडिया पोस्ट्स भी खूब वायरल होते रहते हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने बारे में खास खुलासे भी करती रहती हैं. अब रानी चटर्जी ने मेकअप के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है. जिसे जानने के बाद भोजपुरी अभिनेत्री के फैंस भी हैरान हो सकते हैं.

रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक कॉस्मेटिक की शॉप में दिखाई दे रही हैं. उनके चारों ओर शॉप में मेकअप दिखाई दे रही है. वीडियो में रानी चटर्जी को ब्लू एंड ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में देखा जा सकता है. वह मेकअप की चीजों पर अपना प्यार जाती दिखाई दे रही हैं. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जितनी तू मिलती जाए, उतनी लगे थोड़ी थोड़ी, मेकअप से कभी मन नहीं भरता मेरा.' सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भोजपुरी अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रानी चटर्जी के बहुत से फैंस ने उनके वीडियो की खूब तारीफ की है. साथ ही उनके मेकअप को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं.