सलमान खान से टकराने के लिए जिम में जीतोड़ मेहनत कर रहा है यह बॉलीवुड एक्टर, देखें Viral Video

'राधे(Radhe)' में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ टक्कर लेने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

सलमान खान से टकराने के लिए जिम में जीतोड़ मेहनत कर रहा है यह बॉलीवुड एक्टर, देखें Viral Video

सलमान खान (Salman Khan) को टक्कर देने के लिए इस एक्टर ने की कड़ी जिम ट्रेनिंग

खास बातें

  • सलमान खान से टक्कर लेने के लिए इस एक्टर ने बहाया पसीना
  • फिल्म 'राधे' में आएंगे नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'राधे (Radhe)' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चकी है, जिसकी जानकारी सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. हाल ही में, फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्टर जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. अब जब टक्कर बॉलीवुड के भाईजान से हो तो जिम में पसीना बहाना तो बनता है. 

Bigg Boss से बाहर आते ही अयोध्या मामले पर तहसीन पूनावाला का आया रिएक्शन, बोले- मैं बहस करूंगा...

वीडियो को शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, '640 पाउंड के साथ लेग प्रेस, मोस्ट वांटेड भाई से टकराने के लिए. सलमान खान (Salman Khan) आप कितने प्रेस कर रहे हो ब्रदर. मैं तो अपना बेस्ट दे रहा हूं. यह मेरा मंडे मोटिवेशन है, आपका क्या है?' रणदीप हुड्डा के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं, हालांकि इस पर अभी तक सलमान खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

मीडिया पर गुस्से के बाद रानू मंडल का नया Video हुआ वायरल, पुराने अंदाज में नजर आईं सोशल मीडिया सेंसेशन

बता दें कि प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के साथ फिल्म 'राधे (Radhe)' बनाने से पहले सलमान खान संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' के जरिए ईद पर धमाल मचाने वाले थे. हालांकि कुछ विवाद के चलते सलमान खान ने उस फिल्म से किनारा कर लिया. हालांकि, अब 'राधे' के लिए फैन्स का एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है. वहीं, बता दें, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...