इस एक्टर की एक्स वाइफ पर जान छिड़कते थे रणबीर कपूर, दीपिका-कैटरीना से भी ज्यादा करते थे प्यार, मगर...

रणबीर कैटरीना-दीपिका के साथ अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रहे. पर क्या आपको पता है इन दोनों हसीनाओं को डेट करने से पहले एक्टर का दिल एक और खूबसूरत हसीना के लिए धड़कता था

इस एक्टर की एक्स वाइफ पर जान छिड़कते थे रणबीर कपूर, दीपिका-कैटरीना से भी ज्यादा करते थे प्यार, मगर...

दीपिका-कैटरीना से पहले इन्हें डेट करते थे रणबीर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी चॉकलेटी बॉय इमेज से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. आलिया से शादी से पहले रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों से जुड़ा था. रणबीर का कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से साथ रिश्ता भी रहा. दोनों के साथ अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर एक्टर खूब चर्चा में रहे. पर क्या आपको पता है इन दोनों हसीनाओं को डेट करने से पहले रणबीर का दिल एक और खूबसूरत हसीना के लिए धड़कता था. 

इस एक्टर की एक्स वाइफ पर फिदा थे रणबीर 

जी हां, आपको बता दें कि दीपिका-कैटरीना से पहले रणबीर एक और लड़की पर फिदा थे. हम जिसकी बात कर रहे हैं वह एक जाने-माने एक्टर की एक्स वाइफ रह चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय में रणबीर 'जाने तू या जाने ना' फेम इमरान खान की एक्स वाइफ अवंतिका मलिक को डेट कर चुके हैं. अवंतिका के साथ उनका रिश्ता 5 सालों तक चला था. पांच साल के बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ था. कहते हैं कि अवंतिका जब टीवी शो 'जस्ट मोहब्बत' में काम किया करती थीं तो रणबीर आए दिन उनके शो के सेट पर पहुंच जाया करते थे.

इन तीनों के अलावा भी रणबीर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. रणबीर के अफेयर की खबरें एक समय में सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और नर्गिस फाखरी के साथ भी आईं. वहीं अब एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है. दोनों की राहा कपूर नाम की एक प्यारी सी बेटी भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com