क्रिसमस पार्टी में आलिया को किस करते दिखे रणबीर, कपल ने फैमिली संग यूं मनाया जश्न, देखें PHOTOS 

क्रिसमस के मौके पर कपूर और भट्ट परिवार इकठ्ठा होकर एक साथ एन्जॉय करता नजर आया. इस दौरान सभी लाल रंग के कपड़ों में नजर आए, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता था कि पार्टी का थीम रेड था.

क्रिसमस पार्टी में आलिया को किस करते दिखे रणबीर, कपल ने फैमिली संग यूं मनाया जश्न, देखें PHOTOS 

आलिया-रणबीर ने मनाया क्रिसमस

नई दिल्ली :

कल क्रिसमस का त्योहार था, जिसे पूरी दुनिया में बहुत धूमधाम से मनाया गया. बॉलीवुड में भी इस त्योहार का जश्न देखने को मिला. कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, जरीन खान, डायना पेंटी जैसे सेलेब्स ने भी बड़े ही खास तरीके से क्रिसमस को मनाया. वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी क्रिसमस को अपने तरीके से मनाया. कपल की क्रिसमस फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर अपने-अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

क्रिसमस के मौके पर कपूर और भट्ट परिवार इकठ्ठा होकर एक साथ एन्जॉय करता नजर आया. इस दौरान सभी लाल रंग के कपड़ों में नजर आए, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता था कि पार्टी का थीम रेड था. सभी लोग रेड आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए. आलिया भट्ट ने एक के बाद एक कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पहली तस्वीर में रणबीर जहां आलिया को किस करते नजर आए, तो वहीं दूसरी फोटो में आलिया अपनी बहन शाहीन के साथ दिखाई दीं. तीसरी एक सेल्फी फोटो है, जिसमें सोनी राजदान, पूजा भट्ट, नीतू कपूर को भी देखा गया. आखिरी फोटो में करिश्मा कपूर, बबीता और रणधीर कपूर भी नजर आए. 

इस तरह से कह सकते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का यह क्रिसमस शानदार रहा. दोनों के लिए यह क्रिसमस इसलिए भी खास रहा, क्योंकि पेरेंट्स बनने के बाद यह उनका पहला सेलिब्रेशन था. सभी यूजर्स फोटोज पर जमकर प्यार बरसाते नजर आए, तो वहीं कुछ फैन्स राहा के बारे में भी पूछते दिखे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com