ऋषि कपूर का बेटा होने पर स्कूल में रणबीर कपूर को किया जाता था काफी परेशान, सीनियर ऐसे लगाते थे एक्टर की क्लास

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि एक एक्टर का बेटा होने की वजह से बचपन में उन्हें बच्चे काफी परेशान करते थे. रणबीर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं.

ऋषि कपूर का बेटा होने पर स्कूल में रणबीर कपूर को किया जाता था काफी परेशान, सीनियर ऐसे लगाते थे एक्टर की क्लास

ऋषि कपूर का बेटा होने पर स्कूल में रणबीर कपूर को किया जाता था काफी परेशान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि एक एक्टर का बेटा होने की वजह से बचपन में उन्हें बच्चे काफी परेशान करते थे. रणबीर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं. वह हाल ही में अपनी कजिन बहन और अभिनेत्री करीना कपूर के चैट शो व्हाट वुमेन वांट में पहुंचे. इस शो में रणबीर कपूर ने बहन करीना से अपनी निजी जिंदगी से लेकर बचपन से जुड़ी ढेर सारी यादों के बारे में बात की. अभिनेता ने बताया है कि ऋषि कपूर का बेटा होने की वजह से उन्हें बचपन में काफी परेशान होना पड़ा था. 

अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए करीना कपूर से रणबीर कपूर ने कहा, 'कभी-कभी, आप जानते हैं, एक अभिनेता का बेटा होने के नाते, आपके सीनियर कभी-कभी आपको परेशान करते हैं क्योंकि आप एक आसान टारगेट होते हैं. यह आपको दुनिया के लिए तैयार करता है. मुझे लगता है कि यह केवल एक आशीर्वाद था. मैं इसे इस तरह नहीं देखता था कि 'ओह, मैं इस सच से परेशान हूं कि मुझे परेशान किया गया था'. लेकिन, एक अभिनेता का बेटा होने के कारण मुझे स्कूल में परेशान किया गया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा रणबीर कपूर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अभिनेता अपनी फिल्म तू झूठी, मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों ने पसंद किया है. वहीं रणबीर कपूर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है.