रणबीर कपूर ने 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान कर दी ऐसी हरकत, देख आलिया भट्ट को भी आ सकता है गुस्सा

रणबीर कपूर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने ऐसी हरकत कर दी है जिसे देखने के बाद उनकी पत्नी आलिया भट्ट उन्हें कभी माफ करने वाली नहीं हैं.

रणबीर कपूर ने 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान कर दी ऐसी हरकत, देख आलिया भट्ट को भी आ सकता है गुस्सा

रणबीर कपूर ने उतारी आलिया भट्ट की नकल

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों ने पसंद किया है. वहीं रणबीर कपूर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने ऐसी हरकत कर दी है जिसे देखने के बाद उनकी पत्नी आलिया भट्ट उन्हें कभी माफ करने वाली नहीं हैं. दरअसल रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की एक्टिंग का मीम बनाया है. 

जियो सावन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अलग-अलग मीम्स बनाकर दिखा रहे हैं. वीडियो में रणबीर कपूर बॉलीवुड के कई फिल्मों की सीन को रीक्रिएट कर मीम्स बना रहे हैं. वह फिल्म वेलकम के उदय शेट्टी (नाना पाटेकर) के मीम की एक्टिंग करते हैं. इसके बाद रणबीर कपूर अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल गाने की चन्ना मेरा के मीम को रीक्रिएट करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के आखिरी में अभिनेता अपनी पत्नी आलिया भट्ट की फिल्म राजी के मीम को रीक्रिएट करते हैं. जिसमें वह फिल्म में रोते हुए कहती हैं, 'मुझे घर जाना है.' सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं.