पापा बनने के बाद रणबीर कपूर को हो गई है इनसिक्योरिटी, बोले- जब मैं 60 का हो जाऊंगा तब मेरी बेटी...

बेटी राहा के आने से एक्टर की जिंदगी में ढेर सारे बदलाव आए हैं. पर अब रणबीर कपूर को एक चीज का डर खूब सता रहा है. एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने इस डर का खुलासा भी किया है.

पापा बनने के बाद रणबीर कपूर को हो गई है इनसिक्योरिटी, बोले- जब मैं 60 का हो जाऊंगा तब मेरी बेटी...

रणबीर कपूर को सता रहा है डर

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर इन दिनों काफी खुश हैं. एक बेटी के पिता बनकर रणबीर अपने आप को बहुत लकी मानते हैं. रणबीर अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. बेटी राहा के आने से एक्टर की जिंदगी में ढेर सारे बदलाव आए हैं. पर अब रणबीर को एक चीज का डर खूब सता रहा है. एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने इस डर का खुलासा भी किया है. हाल ही में ब्रूट से रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक्टर बताते दिखे कि पिता बनने के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं. रणबीर से जब पूछा गया कि पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आया है. इस पर रणबीर ने बहुत ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया. 

रणबीर इस पर बात करते हुए कहते हैं कि, 'मैं सोच रहा था कि मुझे इतना वक्त क्यों लगा. मुझे पहले ही पिता बन जाना चाहिए था'. इसके बाद रणबीर ने अपनी इनसिक्योरिटी पर भी बात की. रणबीर ने कहा, 'जब मेरे बच्चे 20 के होंगे, तब मैं 60 का हो जाऊंगा. क्या मैं उनके साथ फुटबॉल खेल पाऊंगा? उनके साथ भाग पाऊंगा?'. रणबीर के मुताबिक ये वो खुशी है, जिसका वे अभी तक अनुभव भी नहीं कर पाए हैं. 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में माता-पिता बने हैं. दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स हैं. मां बनने के बाद अब आलिया ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. वहीं जब रणबीर से पूछा गया कि पेरेंट्स बनने के बाद वे अपनी लाइफ को कैसे मैनेज कर रहे हैं. इस पर एक्टर कहते हैं कि आलिया और वे एक-दूसरे के काम की रिस्पेक्ट करते हैं. रणबीर के मुताबिक, वे बस 180 या 200 दिन ही काम करते हैं. वहीं आलिया के पास ज्यादा काम है. इसलिए आलिया उनसे ज्यादा बिजी रहती हैं. रणबीर ने कहा कि वे दोनों मिलकर बेबी का ध्यान रखेंगे. जब आलिया काम पर होंगी तब वे घर पर रहेंगे. और जब वे काम पर होंगे तो आलिया बेबी के साथ टाइम स्पेंड करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com