विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 25, 2023

डेट कर रहे हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा, रणबीर कपूर ने कुछ यूं खोल दी सारी पोल

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म एनिमल की प्रमोशन के दौरान एक टॉक शो में गए थे. यहां रश्मिका की डेटिंग लाइफ के बारे में रणबीर कपूर काफी बातें करते दिखे.

Read Time: 2 mins
डेट कर रहे हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा, रणबीर कपूर ने कुछ यूं खोल दी सारी पोल
रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा के रिलेशनशिप पर रणबीर कपूर ने दी बड़ी हिंट. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इस समय अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के प्रमोशन में जुटे हैं. इसी दौरान दोनों एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ टॉक शो 'अनस्टॉपेबल विद एनबीके' में दिखाई दिए.

शो में रणबीर ने रश्मिका और साउथ इंडियन सेंसेशन विजय देवरकोंडा के बीच रूमर्ड अफेयर पर खुलकर चर्चा की और लगभग कन्फर्म कर ही दिया. इस इंटरव्यू की बातचीत इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जहां नंदुरी बालाकृष्णन और रणबीर ने रश्मिका और विजय के बीच रोमांस की अफवाह बारे में जानकारी शेयर की. तब से ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल है.

शो के एक सेगमेंट के दौरान संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' और 'एनिमल' के फिल्म पोस्टर दिखाए गए और नंदमुरी ने संदीप और रश्मिका से दो फिल्मों में से किसी एक को चुनने के लिए कहा. इस पर रणबीर ने रश्मिका को अपने 'रील हीरो' (खुद की ओर इशारा करते हुए) और अपने 'असली हीरो' (विजय देवरकोंडा की ओर इशारा करते हुए) के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा. 

जब रश्मिका झिझकीं तो नंदमुरी ने विजय का नंबर डायल करने की कोशिश की लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई. इस पर रणबीर ने कहा, "सर रश्मिका को कॉल करने दीजिए विजय कॉल नहीं उठाएगा". इस बात से रश्मिका शर्मा गईं. इसके अलावा रणबीर ने रश्मिका के फोन से विजय को डायल किया लेकिन फिर से कॉल अनआन्सर्ड रह गया. आखिरकार विजय ने कॉल बैक कर दिया और हल्की-फुल्की बातचीत शुरू हो गई. जब रश्मिका ने कहा, "हैलो" तो विजय ने रश्मिका से पूछा "क्या हो रहा है,रे?" रश्मिका ने शर्माते हुए कहा अच्छा और विजय को अलर्ट किया कि कॉल स्पीकर पर है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Priyanka Chopra Pics: पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ समंदर किनारे वेकेशन मनाती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें हुई वायरल
डेट कर रहे हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा, रणबीर कपूर ने कुछ यूं खोल दी सारी पोल
टाइगर श्रॉफ का ये हमशक्ल याद दिला देगा हीरोपंती, लोग बोले - उसकी तो आ गई इसकी कब जाएगी
Next Article
टाइगर श्रॉफ का ये हमशक्ल याद दिला देगा हीरोपंती, लोग बोले - उसकी तो आ गई इसकी कब जाएगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;