Rakul Preet Singh Beach पर यूं सनबाथ लेतीं आईं नजर, ग्लैमरस अंदाज ने फिर बटोरीं सुर्खियां- देखें Photos

रकुल प्रीत सिंह की मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज वाकई देखने लायक है.

Rakul Preet Singh Beach पर यूं सनबाथ लेतीं आईं नजर, ग्लैमरस अंदाज ने फिर बटोरीं सुर्खियां- देखें Photos

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बीच पर यूं सनबाथ लेतीं आईं नजर

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह बीच पर सनबाथ लेतीं आईं नजर
  • ब्लू बिकिनी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • रकुल प्रीत सिंह की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. मालदीव में रहते हुए भी रकुल प्रीत सिंह अपने फैंस से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह की मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज वाकई देखने लायक है. फोटो में एक्ट्रेस ब्लू बिकिनी में सनबाथ लेती हुई नजर आ रही हैं. यह फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक नौ लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वहीं, लोग भी रकुल प्रीत सिंह की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फोटो में लहरों के ऊपर सनबाथ लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं बस एक तरह से बीची गर्ल हूं." फोटो में उनका स्टाइल और अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह ने एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वह समुद्र के अंदर तैरती हुईं नजर आ रही थीं. फोटो में एक्ट्रेस पानी के अंदर पोज करती हुई दिखाई दे रही थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "पानी के अंदर का अनुभव एक वरदान है. यह मुझे हैरान कर रहा है कि गृह का 3/4 भाग कितना खूबसूरत है और हम इसके बारे में कितना कम जानते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इसके अलावा भी रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. एक्ट्रेस ने न केवल अकेली बल्कि परिवार के साथ भी कई फोटो शेयर कीं. अपनी कुछ फोटो में रकुल प्रीत सिंह बीच पर जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई भी नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सिंह जल्द ही फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी.