VIDEO: राखी सावंत का Instagram, Facebook हुआ  हैक, पुराने पति पर हुआ शक तो बॉयफ्रेंड साथ पहुंचीं पुलिस स्टेशन

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की राखी का इंस्टा और फेसबुक हैक हो गया है.

VIDEO: राखी सावंत का Instagram, Facebook हुआ  हैक, पुराने पति पर हुआ शक तो बॉयफ्रेंड साथ पहुंचीं पुलिस स्टेशन

राखी सावंत का Instagram, Facebook हुआ हैक

नई दिल्ली:

अपनी अलग और अनोखे अंदाज से सभी का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत का आज रो रोकर बुरा हाल है. इसके पीछे का कारण कोई चीज खोना नहीं ब्लकि उनका फेसबुक और इंस्टग्राम एकाउंट हैक हो जाना है. जिस वजह से वे अपने आंसू कंट्रोल ही नहीं कर पा रही हैं. हाल ही में राखी का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की राखी सावंत को रितेश पर शक हो रहा है. जिस वजह से वे पुलिस स्टेशन पहुंची हैं. 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की राखी सावंत बुरी तरह रोती दिखाई दे रही हैं और उनके बॉयफ्रेंड उनके चुप करवाते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में वे पुलिस स्टेशन पहुंचीं हैं. जहां वे कहती सुनाई दे रही हैं की 'तीन साल कैसे निकाले हैं मुझे ही पता है. लॉकडाउन में भी अकेला छोड़ दिया था. इसी लिए मैंने उसे छोड़ा था. भगवान ऐसा पति किसी को ना दे. अब मैं कंप्लेंट लिखवाऊंगी'. 

राखी इतनी तेज बारिश में भी पुलिस स्टेशन रिपोर्ट लिखवाने पहुंची हैं. काम की बात करें तो राखी तो आखिरी बार उन्हें बिग बॉस सीजन 14 और 15  में देखा गया था. इसके साथ ही वे बतौर गेस्ट भी आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राखी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं, लेकिन इंस्टा और फेसबुक हैक हो जाने के बाद वे परेशान नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोशल मीडिया में मशहूर होने का खेल एस्केप लाइव