राखी सावंत ने गोरिल्ला के कॉस्ट्यूम में किया इतना फनी डांस, उर्वशी रौतेला ने कहा- लव यू क्वीन...देखें Video

स वीडियो में राखी गोरिल्ला के गेटअप में ‘चोली के पीछे’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. राखी के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.

राखी सावंत ने गोरिल्ला के कॉस्ट्यूम में किया इतना फनी डांस, उर्वशी रौतेला ने कहा- लव यू क्वीन...देखें Video

राखी सावंत का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

राखी सावंत ड्रामा क्वीन यूं ही नहीं कही जातीं. राखी सावंत के कोई भी वीडियो देख लीजिए हम दावा करते हैं कि हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द हो जाएगा. राखी ने ऐसा ही एक वीडियो फिर से अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग लोटपोट हुए जा रहे हैं. इस वीडियो में राखी गोरिल्ला के गेटअप में ‘चोली के पीछे' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. राखी के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए राखी इसके कैप्शन में लिखती हैं, ‘यह मैं हूं असली राखी सावंत'. राखी के इस वीडियो पोस्ट को कुछ ही देर में 52 हजार से भी अधिक व्यूज आ गए हैं. राखी के वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है. वे लिखती हैं, ‘लव यू क्वीन'. तो वहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हंसने वाले ढेर सारे इमोजी बनाए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘राखी से बढ़िया एंटरटेनमेंट कोई दे ही नहीं सकता'. इस तरह से लोग राखी के पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

गौरतलब है कि राखी सावंत इस समय दुबई में मौजूद हैं, जहां से वे लगातार अपने पोस्ट शेयर कर रही हैं. राखी ने इस दौरान पद्मनी कोल्हापुरे और जीनत अमान के साथ भी वीडियो शेयर किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं राखी के गाने ‘ड्रीम में एंट्री' को यू-ट्यूब पर 30 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जिसकी खुशी उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करके जाहिर की है.

ये भी देखें: KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com