महारानी की तरह बग्गी में राखी सावंत को सैर कराते दिखे बॉयफ्रेंड आदिल, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

राखी सावंत और आदिल खान इन दिनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आदिल मियां राखी सावंत को बग्गी पर घुमाते नजर आ रहे हैं.

महारानी की तरह बग्गी में राखी सावंत को सैर कराते दिखे बॉयफ्रेंड आदिल, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

राखी और आदिल की क्यूट केमेस्ट्री जीत रही फैंस का दिल

नई दिल्ली :

राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में है. वह दुबई के रहने वाले आदिल खान के साथ रिलेशनशिप में है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आते रहते हैं. इस बीच राखी सावंत और आदिल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दुबई के शेख राखी सावंत को किसी महारानी की तरह बग्गी में घूमाते नजर आ रहे हैं और राखी भी अपने बॉयफ्रेंड को घोड़ा वाला समझ खूब रौब दिखा रही हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं राखी और आदिल का क्यूट वीडियो.


राखी के लिए घुड़सवार बने आदिल मियां
राखी सावंत और आदिल खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बीच आदिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और इसमें राखी सावंत को भी टैग किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के समय सुनसान रोड पर आदिल एक बग्गी लिए घुड़सवार बने नजर आ रहे हैं और पीछे राखी सावंत किसी महारानी की तरह बैठी हुई हैं. इस दौरान वह हंटर चलाते हुए घोड़े को भगा रहे हैं और राखी भी कह रही है कि जल्दी चलाओ घोड़ा.

फैंस को पसंद आया राखी और आदिल का अंदाज
सोशल मीडिया पर राखी सावंत और आदिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ ही देर में 13 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई इन दोनों को बेस्ट जोड़ी कह रहा है, तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'अल्लाह आप दोनों की जोड़ी को सलामत रखे.' बता दें कि राखी सावंत अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कई बार चर्चा में रह चुकी हैं. बिग बॉस के पिछले सीजन में वह अपने कथित पति रितेश के साथ नजर आई थी, लेकिन इसके बाद ही दोनों का डिवोर्स हो गया. फिर राखी ने आदिल को डेट करना शुरू किया और दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. वो कई बार अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत भी कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com