VIDEO: मुंह पर काला मास्क लगाए गणपति लेने पहुंचे राज कुंद्रा, यूजर ने कहा- अरे भगवान से क्या मुंह छुपाना भैया...

एयरपोर्ट पर भी कई बार राज कुंद्रा काले रंग के मास्क के साथ देखे गए हैं. इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गणपति बप्पा के सामने भी ब्लैक कलर के मास्क के साथ अपना चेहरा ढंके हुए नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: मुंह पर काला मास्क लगाए गणपति लेने पहुंचे राज कुंद्रा, यूजर ने कहा- अरे भगवान से क्या मुंह छुपाना भैया...

गणपति को लेने पहुंचे राज कुंद्रा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री राज कुंद्रा के पति अपनी अलग पर्सनालिटी के लिए मशहूर हैं. बीते कुछ समय से राज कुंद्रा को हर जगह मास्क के साथ स्पॉट किया जा रहा है. करण कुंद्रा जहां भी जाते हैं, उनका चेहरा मास्क से ढंका हुआ होता है. उनके इस अवतार को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बहुत ट्रोल भी करते हैं. एयरपोर्ट पर भी कई बार राज कुंद्रा काले रंग के मास्क के साथ देखे गए हैं. इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गणपति बप्पा के सामने भी ब्लैक कलर के मास्क के साथ अपना चेहरा ढंके हुए नजर आ रहे हैं. 

गणपति महोत्सव में हर साल शिल्पा शेट्टी को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए देखा जाता है. हालांकि पैर में फ्रैक्चर की वजह से फिलहाल शिल्पा रेस्ट पर हैं और उनकी जगह पति राज कुंद्रा गणपति बप्पा को लेने लालबाग पहुंचे. इस वीडियो में आप राज कुंद्रा को गणेश भगवान की मूर्ति के सामने देख सकते हैं. इस वीडियो में वे गणपति के पैर छूते और फिर हाथ जोड़ते हुए भी नजर आते हैं. वहीं हमेशा की तरह इस दौरान भी उनके चेहरे पर मास्क नजर आता है. यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अरे भगवान से क्या मुंह छुपाना भैया". तो एक अन्य ने लिखा है, "रावण भी शिवजी का सबसे बड़ा भक्त था". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "ऐसा काम करते ही क्यों हो जो मुंह छुपाना पड़े". इस तरह से लोगों के इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन आए हैं.

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com