'पुष्पा' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में धूम मचाने को हैं तैयार, इन दो फिल्मों में आएंगी नजर

रश्मिका मंदाना तेलुगु भाषा में हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को देश भर में दर्शकों से मिल रही अपार प्रशंसा से बेहद खुश हैं और अब तैयारी बॉलीवुड में धूम मचाने की है.

'पुष्पा' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में धूम मचाने को हैं तैयार, इन दो फिल्मों में आएंगी नजर

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना तेलुगु भाषा में हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को देश भर में दर्शकों से मिल रही अपार प्रशंसा से बेहद खुश हैं और उन्होंने उम्मीद जताई है कि लोग उनकी आगामी हिंदी फिल्म 'मिशन मजनूं' और 'गुडबाय' को भी उतना ही पसंद करेंगे. फिल्म उद्योग में हाल में पांच वर्ष पूरे करने वाली एक्ट्रेस ने 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें तेलुगु फिल्म 'गीत गोविंदम', 'देवदास', 'डियर कॉमरेड', 'सुल्तान' (तमिल) और 'यजमान' (कन्नड़) जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया. 25 वर्षीया रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने को लेकर प्रोत्साहित हैं, जहां वह सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत जासूसी थ्रिलर फिल्म 'मिशन मजनूं' और अमिताभ बच्चन के साथ 'गुडबॉय' में नजर आएंगी.

रश्मिका मंदाना ने पीटीआई-भाषा से कहा, '2021 के अंत में रिलीज हुई मेरी एक फिल्म ‘पुष्पा' थी और मैं इस बात के लिए बहुत आभारी हूं कि हर साल मेरी एक फिल्म रिलीज होती है. कोविड-19 से पहले मेरी फिल्में हिट हुई थीं और इन बीते वर्षों में भी. मैं उम्मीद कर रही हूं कि 2022 में भी यह सिलसिला जारी रहे. मैं उम्मीद कर रही हूं कि जिन हिंदी फिल्मों ‘मिशन मजनूं' और ‘गुडबाय' से मैं जुड़ी हूं, वे भी अच्छा प्रदर्शन करें. मैं बहुत खुश हूं कि ये दोनों फिल्में बनीं. ‘पुष्पा' के साथ, यह साल बेहतरी के साथ खत्म हुआ.'

1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी, ‘मिशन मजनूं' पाकिस्तान के बीचों-बीच भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया. वहीं, ‘क्वीन' फिल्म के निर्देशक विकास बहल की 'गुडबाय' बाप-बेटी की कहानी है. इसमें नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी भी नजर आएंगे. दोनों फिल्में 2022 में ही रिलीज होनी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
अन्य खबरें