परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते पर अब रह गई है प्रियंका चोपड़ा की मुहर लगनी? पढ़ें डिटेल्स

इन दिनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब प्रियंका चोपड़ा भारत आई हैं तो माना जा रहा है कि अब इस रिश्ते पर उनकी मुहर लगना बाकी है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते पर अब रह गई है प्रियंका चोपड़ा की मुहर लगनी? पढ़ें डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा बहन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा से मुलाकात कर सकती हैं

नई दिल्ली:

इन दिनों परिणीति चोपड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस तरह की अफवाहें हैं कि वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को अक्सर साथ में भी देखा जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं, लेकिन न तो परिणीति चोपड़ा और न ही राघव चड्ढा ने अपने रिश्ते और शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान दिया है. 

ऐसे में इस तरह की भी अफवाह है कि परिणीति चोपड़ा अपनी कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा के इंडिया आने का इंतजार कर रही हैं. इसके बाद ही प्रियंका ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते पर मोहर लगाएंगे. दरअसल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म 'सीटाडेल' को लेकर सुर्खियों में हैं. खबर है कि वह अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मुंबई आने वाली हैं. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा बहन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा से मुलाकात कर सकती हैं. 

जिसके बाद फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने रिश्ते की भी आधिकारिक घोषणा कर दें. आपको बता दें कि हाल ही में परिणीती चोपड़ा, राघव चड्ढा के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुई थीं. साथ में फोटोज वायरल होने के बाद दोनों सुर्खियों में आ गए हैं. ऐसे में दोनों को लगातार साथ में देखने के बाद फैंस भी जानने को बेताब हैं कि कहीं दोनों रिश्ते में तो नहीं हैं. वहीं आप नेता संजीव अरोड़ा ने भी अपने एक ट्वीट में परिणीती और राघव की फोटो शेयर कर दोनों को बधाई दी थी. संजीव अरोड़ा के अलावा पंजाबी अभिनेत्री हार्डी संधू ने भी अभिनेत्री को बधाई दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैशन शो में पहुंचीं अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती ने उड़ाए सबके होश