बेटी मालती के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'मी टाइम', पूल में यूं करती दिखीं चिल, वायरल हुई क्यूट फोटो

हाल में प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती के साथ पूल में एन्जॉय करते हुए एक तस्वीर सामने आई, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बेटी मालती के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'मी टाइम', पूल में यूं करती दिखीं चिल, वायरल हुई क्यूट फोटो

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ एन्जॉय करती आईं नजर

नई दिल्ली :

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म्स और शोज को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं. वह अपनी फैमिली लाइफ भी खूब एन्जॉय करती हैं और अपने पति और बेटी के साथ अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती के साथ पूल में एन्जॉय करते हुए एक तस्वीर सामने आई, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज से ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है.

तस्वीर में प्रियंका सी ग्रीन कलर का स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं. प्रियंका, बेटी मालती के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं, इस दौरान वह बेटी को हवा में उछालती हैं. तस्वीर में नन्ही मालती के चेहरे की खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस प्यारे से लम्हे को तस्वीर में कैद कर लिया गया है, जिसमें प्रियंका सब कुछ भूल सिर्फ एक मां के तौर पर जिन्दगी को एन्जॉय करती दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर पर कमेंट करते हुए प्रियंका के फैंस मां और बेटी की इस जोड़ी को सुपर क्यूट बता रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'मम्मी एंड बेबी का प्ले टाइम'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'सो क्यूट, एडोरेबल'. बता दें कि बीते रविवार को प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा की शादी हुई, जिसमें प्रियंका शामिल नहीं हो पाईं. हालांकि प्रियंका ने बहन को आशीर्वाद दिया और कहा कि उनकी ब्लेसिंग्स हमेशा ही उनके साथ है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा परिणीति की शादी में शामिल हुईं और बताया कि प्रियंका काम में बिजी हैं.