प्रियंका चोपड़ा का लॉकडाउन में डांस Video हुआ वायरल, मेकअप रूम में मस्ती करती आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रियंका डांस करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा का लॉकडाउन में डांस Video हुआ वायरल, मेकअप रूम में मस्ती करती आईं नजर

प्रियंंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • मेकअप रूम में डांस करती नजर आईं देसी गर्ल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार लोगों को अपने वीडियो और फोटो के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं. बता दें, कोरोना वायरस महामारी का कहर पूरी दुनिया पर बरस रहा है, जिसके चलते भारत को भी 17 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. वहीं, ऐसे में जनता के साथ-साथ सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद होकर इस वायरस से अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में प्रियंका डांस करती नजर आ रही हैं. 


इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस मेकअप रूम में मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka  Chopra Video) वीडियो में व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी मजेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वीकेंड में डांस, आभारी होने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ जरूर होता है." प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा दो महीने बाद घर से बाहर निकली थीं, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की  थी. इस फोटो में प्रियंका मास्क पहने नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com