प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म के सेट पर फोड़ा नारियल, बोलीं- गणपति बप्पा मोरया... देखें थ्रोबैक Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड की देसी गर्ल हॉलीवुड की फिल्म के सेट पर शूटिंग शुरू होने से पहले नारियल फोड़ती नजर आ रही है. 

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म के सेट पर फोड़ा नारियल, बोलीं- गणपति बप्पा मोरया...  देखें थ्रोबैक Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • हॉलीवुड फिल्म के सेट पर फोड़ा नारियल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार लोगों को इस खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर जागरूक कर रही हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड की देसी गर्ल हॉलीवुड की फिल्म के सेट पर शूटिंग शुरू होने से पहले नारियल फोड़ती नजर आ रही है. 


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस पुराने वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को फिल्म समीक्षक विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा नारियल फोड़कर उसका पानी सबके ऊपर छिड़कती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी भारतीय संस्कृति ना छोड़ने को लेकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन सबके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. उन्होंने पीएम केयर फंड में योगदान देने के साथ ही महिलाओं की मदद के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया था. बता दें, एक्ट्रेस अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ लॉस एंजेलेस में अपने घर में कैद हैं और सेल्फ आइसेलेशन के दौरान एक्ट्रेस लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने की कोशिश भी कर रही हैं.