Priyanka Chopra बिजी शेड्यूल के बीच अपने रेस्टोरेंट पहुंचीं, दोस्तों संग खाए गोलगप्पे...देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने न्यूयॉर्क स्थित रेस्टोरेंट पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने दोस्तों संग गोलगप्पे और अन्य भारतीय व्यंजन का लुत्फ उठाया.

Priyanka Chopra बिजी शेड्यूल के बीच अपने रेस्टोरेंट पहुंचीं, दोस्तों संग खाए गोलगप्पे...देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा ने रेस्टोरेंट की तस्वीरें कीं शेयर

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा बिजी शेड्यूल के बीच अपने रेस्टोरेंट पहुंचीं
  • न्यूयॉर्क स्थित उनके रेस्टोरेंट का नाम है 'सोना'
  • एक्ट्रेस ने भारतीय व्यंजनों का उठाया लुत्फ
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार के रूप में खुद को स्थापित कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. प्रियंका ने हाल ही में न्यूयॉर्क में अपना देसी रेस्टोरेंट खोला था और उसका नाम 'सोना' रखा है. अब एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर अपने इसी रेस्टोरेंट में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने भारतीय जायकों का लुत्फ उठाया. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में वो गोलगप्पे यानी पानी पूरी खाती दिख रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने डोसा, प्रॉन्स, पकौड़े का भी लुत्फ उठाया. प्रियंका चोपड़ा के साथ इस दौरान उनके सहयोगी और करीबी लोग मौजूद थे.

प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "मेरा दिल रसोई में जाने और उस टीम से मिलने के लिए बहुत उतावला है, जो सोना न्यूयॉर्क में आने के बाद शानदार अनुभव को दर्शाती है." एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे भारतीय व्यंजनों का भी स्पेशली जिक्र किया है. इससे पहले एक पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया कि उनके पति निक जोनास ने इस रेस्टोरेंट का नाम 'सोना' सजेस्ट किया था. प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को करीब 10 लाख बार लाइक्स किया जा चुका है. प्रियंका एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सफल बिजनेस वुमन भी है. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया.