IPL ऑक्शन में Aryan Khan को चिढ़ाती दिखीं Preity Zinta, चिल्लाकर बोलीं- हमें शाहरुख खान मिल गए- देखें Video

आईपीएल की नीलामी (IPL Auction) प्रीति जिंटा (Preity Zinta) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को चिढ़ाती नजर आईं. उन्होंने जोर से चिल्लाते हुए यह भी कहा कि हमें शाहरुख खान मिल गए.

IPL ऑक्शन में Aryan Khan को चिढ़ाती दिखीं Preity Zinta, चिल्लाकर बोलीं- हमें शाहरुख खान मिल गए- देखें Video

आर्यन खान (Aryan Khan) को चिढ़ाती दिखीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

खास बातें

  • शाहरुख खान को लेकर आर्यन खान को चिढ़ाती दिखीं प्रीति जिंटा
  • जोर से चिल्लाकर बोलीं- हमें शाहरुख मिल गए...
  • प्रीति जिंटा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

आईपीएल की नीलामी (IPL Auction) में किंग्स इलेवन पंजाब (Punjab Kings) ने 14वें आईपीएल गेम के लिए अपनी टीम में 9 खिलाड़ियों को शामिल किया है. टीम में झाय रिचर्डसन और रिले मेरेथिड अधिक कीमत के कारण चर्चा में रहे. लेकिन उनके अलावा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हुए तमिलनाडू के प्लेयर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं. किंग्स इलेवन पंजाब में शाहरुख खान को 5.25 करोड़ रुपये की कीमत के साथ शामिल किया गया. इस बात को लेकर प्रीति जिंटा बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को चिढ़ाती नजर आईं. उन्होंने जोर से चिल्लाते हुए यह भी कहा कि हमें शाहरुख खान मिल गए. 


प्रीति जिंटा  (Preity Zinta) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें आईपीएल ऑक्शन के दौरान वह चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं कि हमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मिल गए. प्रीति जिंटा का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस बार आईपीएल ऑक्शन में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी नजर आए. ऐसे में शाहरुख खान और आर्यन खान की एक फोटो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस जहां फोन पर बात करती दिख रही हैं तो वहीं आर्यन खान उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) में झाय रिचर्डसन को 14 करोड़ रुपये की कीमत के साथ शामिल किया गया है. वहीं, कुल खिलाड़ियों पर पंजाब किंग्स टीम की और से 34.50 करोड़ रुपये खर्च किया गया. वहीं, शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर की बात करें तो टीम में सबसे महंगे खिलाड़ी शाकिब अल हसन रहे, जिन्हें 3.2 करोड़ रुपये की कीमत के साथ शामिल किया गया. वहीं, सभी खिलाड़ियों पर टीम की और से 7.55 करोड़ रुपये खर्च किये गये.